आसुस ज़ेनफोन 3 और ज़ेनफोन 3 डिलक्स की तस्वीरें आईं सामने

आसुस ज़ेनफोन 3 और ज़ेनफोन 3 डिलक्स की तस्वीरें आईं सामने
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में लेज़र असिस्टेड ऑटोफोकस सिस्टम, USB टाइप-C (तेज़ चार्जिंग के लिए), फ्रंट फेसिंग फ़्लैश, साथ ही एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, जो कि कैमरा शटर की तरह भी काम करेगा जैसे फीचर्स मौजूद होंगे.

आसुस जेनफोन 2 की सफलता के बाद, अब कंपनी अपने नए फ़ोन को जल्द पेश करने के बारे में सोच रही है. आज ही आसुस के इस फ़ोन की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है. इस तस्वीर में इस फ़ोन का लुक दिखाई दे रहा है. ये तस्वीर  Red Dot 21 वेबसाइट पर देखी गई है, ऐसी भी खबरें है कि आसुस ने खुद इस फ़ोन को यहाँ डाला है. वैसे बता दें कि Red Dot 21 एक प्रोडक्ट डिज़ाइन शोकेस वेबसाइट है. इस वेबसाइट पर इस फ़ोन की तस्वीर के साथ ही जानकारी दी गई है कि, आसुस जेनफ़ोन 3 डिलक्स का डिज़ाइन सैमसंग गैलेक्सी S7 के जैसा है.

Red Dot 21 वेबसाइट के अनुसार, आसुस जेनफ़ोन 3 में दोनों तरफ 2.5D ग्लास होगा. फ़ोन में पीछे की तरफ आसुस का सिग्नेचर स्पिनिंग डिज़ाइन भी मौजूद होगा. इसके साथ ही इस वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि इस फ़ोन में लेज़र असिस्टेड ऑटोफोकस सिस्टम, USB टाइप-C (तेज़ चार्जिंग के लिए), फ्रंट फेसिंग फ़्लैश, साथ ही एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, जो कि कैमरा शटर की तरह भी काम करेगा जैसे फीचर्स मौजूद होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इससे पहले सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, GFXBench पर दो जेनफोंस के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे. आसुस Z010DD जो की कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 615 चिपसेट से लैस है. ये फ़ोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. ये फ़ोन दो डिस्प्ले ऑप्शन के साथ आ सकता है. फ़ोन 5.5-इंच और 5.9-इंच डिस्प्ले साइज़ में आएगा, दोनों का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल होगा. इसके साथ ही ये फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो के साथ आ सकता है.

इसे भी देखें: In Pictures: शाओमी फोंस का इतिहास

इसे भी देखें: ये हैं भारत में मिलने वाले सबसे शानदार कॉम्पैक्ट फोंस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo