आईबॉल एंडी 5.5H Weber 4G और एंडी 5Q Gold 4G स्मार्टफोंस कंपनी की साइट पर हुए लिस्ट

आईबॉल एंडी 5.5H Weber 4G और एंडी 5Q Gold 4G स्मार्टफोंस कंपनी की साइट पर हुए लिस्ट
HIGHLIGHTS

आईबॉल भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. शायद इसी लिए कंपनी ने अपनी साइट पर अपने दो नए स्मार्टफोंस आईबॉल एंडी 5.5H Weber 4G और एंडी 5Q Gold 4G को लिस्ट किया है.

आईबॉल भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. शायद इसी लिए कंपनी ने अपनी साइट पर अपने दो नए स्मार्टफोंस आईबॉल एंडी 5.5H Weber 4G और एंडी 5Q Gold 4G को लिस्ट किया है. साइट पर इन दोनों स्मार्टफोंस की इमेजेस और स्पेसिफ़िकेशन्स तो दी गई हैं लेकिन अभी इन स्मार्टफोंस की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

इस लिस्टिंग के अनुसार, पहला स्मार्टफ़ोन आईबॉल एंडी 5.5H Weber 4G एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है और यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. इसके साथ ही इसमें 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले दी गई है. और इसकी पिक्सेल डेंसिटी 267ppi है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन 64-बिट के 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, साथ ही यह माली-T720 MP2 GPU और 1GB रैम से भी लैस है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Gear VR First Impressions Hindi Video

इसके अलावा फ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसमें से महज़ 11.5GB ही यूज़र को इस्तेमाल के लिए मिल रही है. इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं. फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है साथ ही स्मार्टफ़ोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

फ़ोन में आपको 2680mAH क्षमता की बैटरी के साथ बढ़िया कनेक्टिविटी ऑप्शन्स भी मिल रहे हैं जैसे ब्लूटूथ, वाई-फाई हॉटस्पॉट, GPS, और माइक्रो-USB आदि, फ़ोन में आपको कई सेंसर भी पहले से ही मिल रहे हैं.

अब बात करें दूसरे स्मार्टफ़ोन आईबॉल एंडी 5Q Gold 4G की तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की डिस्प्ले 293ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिल रही है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन की बाकी स्पेसिफ़िकेशन्स पिछले स्मार्टफ़ोन से हुबहू मिलती हैं, हालाँकि इस लिस्टिंग में GPU और रैम के बारे में कुछ नहीं बताया गया है.

इसे भी देखें: इन 5 ऐप्स के द्वारा आप रख सकते हैं ICC वर्ल्ड T20 इंडिया 2016 की हर हरकत पर नज़र…

इसे भी देखें: गूगल के एंड्राइड N के बारे में सब कुछ यहाँ जानें (Beta वर्ज़न आया सामने)

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo