लॉन्च से पहले Huawei Maimang 6 का प्रेस रेंडर हुआ लीक

लॉन्च से पहले Huawei Maimang 6 का प्रेस रेंडर हुआ लीक
HIGHLIGHTS

Huawei के इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे मौजूद हैं, इस डिवाइस के बैक और फ्रंट दोनों पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसके बैक पर 16+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और फ्रंट पर 13+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है.

Huawei चीन में 22 सितम्बर को अपना नया Huawei Maimang 6 हैंडसेट लॉन्च करने जा रहा है, जो 4 कैमरों के साथ आएगा. लीक्स्टर Evan Blass aka @evleaks ने फोन की फ्रंट और रियर तस्वीर दिखाई है. इसके अलावा, Slashleaks द्वारा भी प्रेस रेंडर्स लीक किए गए हैं. 

Slashleaks के प्रेस रेंडर के मुताबिक, Huawei Maimang 6 गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा. डिवाइस के सीधी तरफ वोल्युम और पॉवर बटन दिए गए हैं, वहीं उलटी तरफ सिम ट्रे मौजूद है. फ़ोन के निचले हिस्से में 3.5mm का हेडफोन जैक और माइक्रो USB पोर्ट मौजूद मौजूद है और इसके टॉप पर एक दूसरा माइक्रोफोन दिया गया है. डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. 

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, Huawei के इस डिवाइस में 5.9 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है जो 2160 x 1080 पिक्सल का रेसोल्यूशन ऑफर करती है और 18:9 रेश्यो ऑफर करती है. इस डिवाइस 2.36 GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. यह स्मार्टफोन 4GB रैम, 3,240 mAh और 64GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस है, इसके स्टोरेज को माइक्रो sd कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस के बैक और फ्रंट दोनों पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसके बैक पर 16+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और फ्रंट पर 13+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. 

यह स्मार्टफोन Huawei के Emotion UI (EMUI) के साथ एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. तस्वीर से यह भी जानकारी मिलती है कि यह फोन गोल्ड और ब्लू कलर के विकल्पों में उपलब्ध है. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम, 4G -LTE  VoLTE, ब्लूटूथ, WiFi, GPS/A-GPS और एक माइक्रो USB 2.0 पोर्ट ऑफर करता है. इसका मेजरमेंट 156.2 mm x 75.2 mm x 7.5 mm और वज़न 164 ग्राम है.

सोर्स, इमेज सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo