भारत में भी लॉन्च किया जाएगा HTC 10 स्मार्टफ़ोन

भारत में भी लॉन्च किया जाएगा HTC 10 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में, HTC ने एक टीज़र जारी किया था कि इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा.

HTC ने अपने आने वाले स्मार्टफ़ोन HTC 10 या HTC वन M10 को लेकर एक नया टीज़र जारी किया है. इसके साथ ही बता दें कि HTC इंडिया ने एक वेबपेज इस मैसेज के साथ बनाया है कि, “Powerof10- Get your hands on the power of 10, Coming Soon from HTC”. इस बात से यह जाहिर हो जाता है कि HTC इस स्मार्टफ़ोन को भारत में भी लॉन्च करेगी.

इससे पहले कंपनी ने HTC 10 स्मार्टफ़ोन का एक नया टीजर जारी किया था. कंपनी ने इस नए टीजर में अपने इस फ़ोन के कैमरे की काफी तारीफ की है. HTC ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, ''आप देखेंगे दुनिया का पहला, वर्ल्डक्लास फ्रंट और रियर कैमरा'', इसके साथ  कंपनी ने पहले की तरह ही हैशटैग #powerof10 भी लिखा. इस ट्वीट में साझा की गई तस्वीर निश्चित तौर पर 'HTC 10' के कैमरे की ही है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसे भी देखें: HTC वन M10 की तसवीरें फिर हुई लीक

इसे पहले भी इस फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं, इन लीक्स के अनुसार, HTC 10 स्मार्टफ़ोन में 5.15-इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही ये फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम से भी लैस हो सकता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर हो सकते हैं. 

हाल ही में इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिनके अनुसार, फ़ोन में डिस्प्ले के नीचे की तरफ एक फिजिकल होम बटन और दो कैपेसिटिव बटन व मल्टी विंडो एक्सेस विकल्प होंगे.

इसे भी देखें: 399 डॉलर कीमत के साथ सोनी प्लेस्टेशन VR अक्टूबर में होगा लॉन्च

इसे भी देखें: शाओमी रेडमी नोट 3 आज दोपहर 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo