HTC U11 को मिला ये नया अपडेट, अब फ़ोन हो गया है और भी खास

HTC U11 को मिला ये नया अपडेट, अब फ़ोन हो गया है और भी खास
HIGHLIGHTS

हालाँकि कंपनी ने अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि नए अपडेट में ब्लूटूथ 5.0 भी शामिल हो सकता है.

HTC U11 यूज़र्स के लिए एक अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट जारी कर दिया है, जिससे 60fps पर 1080p तक रिकॉर्डिंग की जा सकती है. कंपनी ने अपने Taiwanese फेसबुक पेज द्वारा इस अपडेट के बारे में यह घोषणा की है और जल्द ही यह अपडेट अन्य डिवाइसेज़ के लिए भी आ जाएगा. इस अपडेट में एंड्राइड सिक्योरिटी अपडेट (मुमकिन है अगस्त अपडेट) और स्टेबिलिटी एन्हेंसमेंट शामिल हैं. Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

फेसबुक पेज के पोस्ट द्वारा ब्लूटूथ 5.0 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन Phone Arena की रिपोर्ट के अनुसार, इस अपडेट में HTC U11 के लिए ब्लूटूथ 5.0 भी शामिल हो सकता है. कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट द्वारा पता चला था कि, HTC ने ब्लूटूथ 5.0 के लिए FCC के साथ एप्लीकेशन फिल किया था. नया ब्लूटूथ लम्बी अवधि, कम बिजली और हायर ट्रांसमिशन बैंडविड्थ ऑफर करता है. अभी नए स्मार्टफोंस में से केवल Samsung Galaxy S8 सीरीज़ और OnePlus ही 5 ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करते हैं. 

HTC U11 भारत में कुछ महीने पहले लॉन्च हुआ था जिसकी कीमत Rs 51,990 थी. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की QHD डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफार्म मौजूद है. इसके बेक पर 12MP कैमरा मौजूद है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ आता है, और सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

यह फोन कंपनी की एज सेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है, इसके फ्रेम में यह एज सेंसर्स मौजूद होते हैं. इन सेंसर्स का इस्तेमाल किसी ऐप्प को खोलने के लिए भी किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन कंपनी के सेंस कम्पैनियन अल-बेस्ड अस्सिस्टेंट के साथ आता है. 

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo