HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन 19 अप्रैल को होगा लॉन्च

HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन 19 अप्रैल को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

HTC वन M10 की लीक हुई इमेज में लॉन्च तिथि को देखा जा सकता है जिसके मुताबिक यह फोन 19 अप्रैल को पेश होगा.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC पिछले काफी समय से अपने नए फ़ोन वन M10 पर काम कर रही है. अब खबर मिली है कि कंपनी अपने इस फ़ोन को 19 अप्रैल को पेश कर सकती है.

आपको बता दें कि, HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन की लॉन्च डेट के बारे में इवेन ब्लास ने जानकारी दी है. इवेन ब्लास द्वारा ट्विट के माध्यम से जानकारी दी गई है कि यह  स्मार्टफ़ोन 19 अप्रैल को पेश किया जा सकता है. ट्विट में कहा गया है कि HTC वन M10 की लीक हुई इमेज में लॉन्च तिथि को देखा जा सकता है जिसके मुताबिक यह फोन 19 अप्रैल को पेश होगा. हालाँकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस फ़ोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

प्राप जानकारी के अनुसार, HTC वन M10 में होम बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड होगा. इसके साथ ही HTC वन M10 के बाएं तरफ सिमकार्ड स्लॉट होगा. वहीं ऊपर की तरह USB type-c पोर्ट होगा और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है.

इससे पहले सामने आए कुछ लीक्स के अनुसार, HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 23-मेगापिक्सल का रियर  कैमरा भी मिल सकता है. इसमें 3,000mAh की बैटरी हो सकती है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. वहीं यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड है जो इसे धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक बनाता है.

गौरतलब हो कि, बार्सिलोना में चल रहे MWC 2016 के दौरान HTC ने एक साथ चार स्मार्टफोन वन X9, डिजायर 530, डिजायर 630 और डिजायर 825 को प्रदर्शित किए है.

इसे भी देखें: ओप्पो R9 और R9 प्लस स्मार्टफोंस 17 मार्च को होंगे लॉन्च

इसे भी देखें: वनप्लस 3 होगा कैमरा शटर बटन से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo