HTC वन M10 कई रंगों में होगा लॉन्च

HTC वन M10 कई रंगों में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस नई जानकारी के साथ ही HTC वन M10 की इमेज दी गई है. लीक हुई नई जानकारी के अनुसार HTC का ये नया फ़ोन चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा. यह जानकारी अपलिक्स ने दी है.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC पिछले काफी समय से अपने नए फ़ोन वन M10 पर काम कर रही है. अभी हाल ही में खबर मिली थी कि कंपनी अपने इस फ़ोन को 19 अप्रैल को पेश कर सकती है. अब इस फ़ोन के बारे में एक नई खबर सामने आई है जिसमें जानकारी दी गई थी कि ये फ़ोन कई रंगों में पेश होगा.

आपको बता दें कि, सामने आई इस नई जानकारी के साथ ही HTC वन M10 की इमेज दी गई है. लीक हुई नई जानकारी के अनुसार HTC का ये नया फ़ोन चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा. यह जानकारी अपलिक्स ने दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

बता दें कि, अपलिक्स द्वारा शेयर की यह जानकारी बुल्गारियन साइट नेक्साबल पर दी गई है. जिसमें HTC वन M10 को काले व सफेद फ्रंट पैनल ऑप्शन के रूप में दिखाया गया है. दिखाई गई इमेज में सफेद वैरियंट में सफेद और गोल्ड दो बैक पैनल ऑप्शन दिए गए हैं. वहीं ब्लैक फ्रंट पैनल वैरियंट सफेद और काले बैक पैनल ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा.

इससे पहले सामने आए कुछ लीक्स के अनुसार, HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 23-मेगापिक्सल का रियर  कैमरा भी मिल सकता है. इसमें 3,000mAh की बैटरी हो सकती है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. वहीं यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड है जो इसे धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक बनाता है.

इसे भी देखें: LG स्टायलस 2 स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: Rs. 6,000 की कीमत में इंटेक्स ने लॉन्च किया LED मॉनिटर 1901

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo