एचटीसी की नई पेशकश, लॉन्च किया डिजायर 820 Gप्लस ड्यूल-सिम

एचटीसी की नई पेशकश, लॉन्च किया डिजायर 820 Gप्लस ड्यूल-सिम
HIGHLIGHTS

एचटीसी ने ताईवान में अपना नया डिजायर 820 Gप्लस ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

एचटीसी ने अपनी डिजायर सीरीज़ में एक और नया फ़ोन ऐड कर लिया है, कंपनी ने ताईवान में अपना नया स्मार्टफ़ोन डिजायर 820 Gप्लस ड्यूल-सिम लॉन्च किया है. इसकी कीमत TWD 5,990 लगभग (Rs. 12,530) है. कहा जा रहा है कि कंपनी ने इसे अभी ताईवान से बाहर लॉन्च करने की कोई योजना नहीं बनाई है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1.7Ghz ओक्टा-कोर प्रोसेसर है. इसके साथ ही इसमें आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और अगर इस स्मार्टफोन के सेकेंडरी कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. बता दें कि यह एचटीसी डिजायर 820 से काफी मिलता जुलता है.

स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 32GB तक इसे एक्सपैंड करने के लिए भी माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया हुआ है. अगर फ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स पर नज़र डालें तो कहा जा सकता है कि स्मार्टफ़ोन में वाई-फाई के साथ FM रेडियो, ब्लूटूथ, GPRS/EDGE, GPS/A-GPS, 3G और माइक्रोयूएसबी भी दिया गया है. अगर स्मार्टफ़ोन की आधिकारिक लिस्टिंग पर ध्यान दें तो यह स्मार्टफ़ोन 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट से लैस नहीं है. स्मार्टफ़ोन में 2600mAh क्षमता की बैटरी दी गई है जो कंपनी के अनुसार 12 घंटे का टॉक टाइम और 560 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है. अगर इसके मैजर्स पर गौर करें तो यह 157.7×78.74×7.74mm के साथ महज़ 155 ग्राम का ही है. बता दें कि इसके लॉन्च को सबसे पहले sogi.com पर रिपोर्ट किया गया था.

सोर्स: एनडीटीवी गैजेट्स

इमेज सोर्स: sogi.com

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo