HTC 10 स्मार्टफोन 12 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च

HTC 10 स्मार्टफोन 12 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

लीक्स के अनुसार, HTC 10 स्मार्टफ़ोन में 5.15-इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही ये फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम से भी लैस हो सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC 12 अप्रैल को एक इवेंट का आयोजन कर रही है. कंपनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन HTC 10 पेश कर सकती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अगर इस इनवाइट पर नज़र डालें तो इसमें लिखा है, ''हम इसे स्वीकार करते हैं. हम एक अच्छी राह के लिए जुनूनी हैं. '' इसके साथ ही हैशटैग #powerof10 भी लिखा है. इस इनवाइट से उन खबरों की भी पुष्टि होती है जिनें एचटीसी 10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अप्रैल में लॉन्च होने का दावा किया गया था. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी.

अभी हाल ही में कंपनी ने अपने आने वाले स्मार्टफ़ोन HTC 10 या HTC वन M10 को लेकर एक नया टीज़र जारी किया था. इसके साथ ही बता दें कि HTC इंडिया ने एक वेबपेज इस मैसेज के साथ बनाया है कि, “Powerof10- Get your hands on the power of 10, Coming Soon from HTC”. इस बात से यह जाहिर हो जाता है कि HTC इस स्मार्टफ़ोन को भारत में भी लॉन्च करेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इससे पहले कंपनी ने HTC 10 स्मार्टफ़ोन का एक नया टीजर जारी किया था. कंपनी ने इस नए टीजर में अपने इस फ़ोन के कैमरे की काफी तारीफ की है. HTC ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, ''आप देखेंगे दुनिया का पहला, वर्ल्डक्लास फ्रंट और रियर कैमरा'', इसके साथ  कंपनी ने पहले की तरह ही हैशटैग #powerof10 भी लिखा. इस ट्वीट में साझा की गई तस्वीर निश्चित तौर पर 'HTC 10' के कैमरे की ही है.

पहले भी इस फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं, इन लीक्स के अनुसार, HTC 10 स्मार्टफ़ोन में 5.15-इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही ये फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम से भी लैस हो सकता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर हो सकते हैं.

हाल ही में इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिनके अनुसार, फ़ोन में डिस्प्ले के नीचे की तरफ एक फिजिकल होम बटन और दो कैपेसिटिव बटन व मल्टी विंडो एक्सेस विकल्प होंगे.

इसे भी देखें: हुवावे P9 लाइट स्मार्टफोन की तस्वीर लीक

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 प्लस स्मार्टफ़ोन आज होगा फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo