HTC 10 स्मार्टफ़ोन का फ्रंट कैमरा होगा OIS सपोर्ट से लैस

HTC 10 स्मार्टफ़ोन का फ्रंट कैमरा होगा OIS सपोर्ट से लैस
HIGHLIGHTS

फोनड्रायड ने भी HTC 10 स्मार्टफ़ोन के फ्रंट कैमरे से ली गई कुछ तस्वीरें को शेयर किया है. HTC 10 स्मार्टफ़ोन के फ्रंट कैमरे में फ्लैश भी मौजूद है, साथ ही इसमें वाइड एंगल लेंस भी मौजूद है.

HTC 12 अप्रैल को बाज़ार में अपना नया फ़ोन HTC 10 पेश करेगी. वैसे तो अभी तक कंपनी ने अपने इस फ़ोन के बारे में बहुत सी जानकारी शेयर की है, लेकिन अब जो जानकारी कंपनी ने दी है वो बहुत ही खास है. दरअसल कंपनी ने अब इस फ़ोन के फ्रंट फेसिंग कैमरे के बारे में बताया है कि ये ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS) सपोर्ट से लैस होगा. इसके साथ ही फोनड्रायड ने भी HTC 10 स्मार्टफ़ोन के फ्रंट कैमरे से ली गई कुछ तस्वीरें को शेयर किया है. HTC 10 स्मार्टफ़ोन के फ्रंट कैमरे में फ्लैश भी मौजूद है, साथ ही इसमें वाइड एंगल लेंस भी मौजूद है. साथ ही इमेज में पावरऑफ10 और फोन की लॉन्च तिथि 12 अप्रैल लिखी हुई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

पहले भी इस फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं, इन लीक्स के अनुसार, HTC 10 स्मार्टफ़ोन में 5.15-इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही ये फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम से भी लैस हो सकता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर हो सकते हैं.

कुछ समय पहले इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिनके अनुसार, फ़ोन में डिस्प्ले के नीचे की तरफ एक फिजिकल होम बटन और दो कैपेसिटिव बटन व मल्टी विंडो एक्सेस विकल्प होंगे.

इसे भी देखें: क्या व्हाट्सऐप इनक्रिप्शन फ़ीचर देश की सुरक्षा के लिए है ख़तरा?

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट और उबर को कड़ी टक्कर दे सकता है NAMO ऐप

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo