डुअल कैमरे से लैस Honor 7X को मिला फेस अनलॉक फीचर

डुअल कैमरे से लैस Honor 7X को मिला फेस अनलॉक फीचर
HIGHLIGHTS

इससे पहले Honor View 10 और Honor 9 Lite में फेस अनलॉक फीचर मौजूद है.

स्मार्टफ़ोन ब्रांड हॉनर ने आज भारत में मौजूद Honor 7X यूनिट्स के लिए फेस अनलॉक फीचर जारी कर दिया है. भारत में मौजूद Honor 7X को OTA के जरिये यह अपडेट मिलेगा. बता दें कि, इससे पहले Honor View 10 और Honor 9 Lite में फेस अनलॉक फीचर मौजूद है.

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

इस अपडेट को पाने के लिए यूजर को अपने Honor 7X स्मार्टफ़ोन की सेटिंग्स में जाना होगा, फिर सिक्यूरिटी और प्राइवेसी पर और फिर फेस अनलॉक का अपडेट दिखाई देगा. उसके बाद कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा जिसके बाद यूजर के Honor 7X यूनिट को यह अपडेट मिल जायेगा.

 

Honor 7X में 16MP+2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसके फ्रंट पर 8MP का कैमरा मौजूद है. यह हैंडसेट EMUI 5.1 के साथ एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है.

इस डिवाइस में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इस डिवाइस में 3340 mAh बैटरी मौजूद है और चार्जिंग के लिए यह डिवाइस माइक्रो USB पोर्ट का इस्तेमाल करता है.

Honor 7X में 5.93 इंच की LCD डिस्प्ले मौजूद है जो 2160 x 1080p के रेज़ोल्यूशन के साथ आती है. यह डिवाइस किरिन 659 चिपसेट, 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. यह हैंडसेट माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी सपोर्ट करता है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo