Honor 8 Pro को भारत में मिल रहा है एंड्रॉयड ओरिओ आधारित EMUI 8.0 अपडेट

Honor 8 Pro को भारत में मिल रहा है एंड्रॉयड ओरिओ आधारित EMUI 8.0 अपडेट
HIGHLIGHTS

इस अपडेट की साइज 2.81GB है और ये ऑब्जेक्ट रिकॉग्निजशन, स्मार्ट टिप्स, और AI एक्सिलिरेटेड ट्रांसलेटर जैसे कई AI-आधारित फीचर्स लाता है.

ऑनर के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Honor 8 Pro, भारत में एंड्रॉयड ओरिओ आधारित EMUI 8.0 अपडेट प्राप्त कर रहा है. XDA डेवलपर्स मंच पर पोस्ट की गई स्क्रीनशॉट सुझाव देते हैं कि यह अपडेट 2.81GB की साइज का है और साथ ही इसमें कई UI बदलावों के साथ-साथ नई AI-आधारित विशेषताओं को भी शामिल किया गया है, जिसमें ऑब्जेक्ट रिकॉग्निजशन, स्मार्ट टिप्स, और AI एक्सिलिरेटेड ट्रांसलेटर फीचर शामिल हैं.

honor 8 pro को पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था. ये फोन 5.7 इंच का QHD डिस्प्ले प्रदान करता है. ये डिवाइस को 6 जीबी रैम के साथ कंपनी के अपने हाईसिलिकॉन किरिन 960 एसओसी द्वारा संचालित है.

बैक साइड में, ये फोन 12MP के डुअल कैमरा सेटअप से लैस है, जबकि फ्रंट कैमरा  8MP का है. ये फोन 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. कंपनी का वर्तमान फ्लैगशिप स्मार्टफोन है Honor View 10 पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ था.

फोन का मुख्य आकर्षण किरीन 970 एसओसी है, जो AI से संबंधित कार्यों को संभालने के लिए एक न्यूरल प्रोसेसिंग इंजन (NPU) पेश करता है. डिवाइस में एक 5.99 इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है, डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो से लैस है. यह डिवाइस 3750 एमएएच की बैटरी से लैस है और 128GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है.  फोन के बैक साइड में 16MP+20MP के कॉम्बिनेशन का  डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है और फ्रंट साइड में 13MP का सेल्फी कैमरा है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo