अपकमिंग गूगल पिक्सल 7 प्रो मामूली अपग्रेड के साथ किया जा सकता है लॉन्च, देखें डिटेल्स

अपकमिंग गूगल पिक्सल 7 प्रो मामूली अपग्रेड के साथ किया जा सकता है लॉन्च, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

गूगल का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल 7 प्रो कथित तौर पर अपने पूर्ववर्ती की तुलना में मामूली अपग्रेड के साथ आएगा।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, टेंसर जी2 पर स्विच होने की उम्मीद है, नई चिप कथित तौर पर जीपीयू, एनपीयू और मॉडेम में सुधार ला रही है।

गूगल का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल 7 प्रो कथित तौर पर अपने पूर्ववर्ती की तुलना में मामूली अपग्रेड के साथ आएगा। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, टेंसर जी2 पर स्विच होने की उम्मीद है, नई चिप कथित तौर पर जीपीयू, एनपीयू और मॉडेम में सुधार ला रही है।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया 7 हजार रुपये से भी सस्ता 5000mAh की बैटरी वाला फोन, देखें कहाँ हो रही सेल

रिपोर्ट के अनुसार, प्रो मॉडल 12जीबी/128जीबी और 12जीबी/256जीबी कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। वर्तमान फोन की तरह 12जीबी/512जीबी मॉडल पर कोई शब्द नहीं है। प्रो फोन में अपने पूर्ववर्ती के समान 50एमपी मुख्य, 12एमपी अल्ट्रा वाइड और 48एमपी टेलीफोटो सेटअप होने की उम्मीद है, हालांकि टेली कैमरा कथित तौर पर एक नए सेंसर का उपयोग करेगा, एक सैमसंग जीएम1 सोनी आईएमएक्स586 को बदलने के लिए कदम बढ़ा रहा है।

pixel 7

सेल्फी कैमरे में भी एक सूक्ष्म परिवर्तन होगा, जो रिजॉल्यूशन 11 एमपी पर रहेगा, हालांकि नए मॉड्यूल में ऑटोफोकस (नए सैमसंग 3जे1 सेंसर का उपयोग करके) होने की उम्मीद है। डिस्प्ले पहले की तरह क्यूएचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला 6.7-इंच एलटीपीओ ओएलईडी पैनल और 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट जैसा ही लगता है। यह वेनिला पिक्सल 7 के एफएचडी प्लस 90 हट्र्ज डिस्प्ले पर एक प्रमुख सेलिंग प्वाइंट बना रहेगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के बेहतरीन प्लांस से भी बेहतर हैं BSNL के ये रिचार्ज प्लांस; देखें बेनेफिट

बैटरी मूल रूप से 5,000 एमएएच क्षमता और 30 वॉट फास्ट चार्जिग के लिए समर्थन के साथ समान होगी (हालांकि फोन वास्तव में 30 वॉट हिट करता है या नहीं यह देखा जाना बाकी है)। दोनों ही पिक्सल 7 मॉडल में वायरलेस चार्जिग का सपोर्ट दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि कीमतें पिक्सल 7 के लिए 600 डॉलर, पिक्सल 7 प्रो के लिए 900 डॉलर तक समान रहने की उम्मीद है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo