गूगल हुवावे नेक्सस 6P स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट

गूगल हुवावे नेक्सस 6P स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, कैमरा और यूनीबॉडी मैटल डिजाइन जैसे फीचर्स शामिल हैं. भारत में गूगल प्ले स्टोर पर इसकी कीमत दी गई थी, जिसके अनुसार हुवावे नेक्सस 6P (32GB) Rs. 39,999 में उपलब्ध होगा.

ऑनलाइन शोपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट पर गूगल हुवावे नेक्सस 6P स्मार्टफ़ोन को लिस्ट किया है. फ़िलहाल यह स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि गूगल अपने इस स्मार्टफ़ोन को 13 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर सकता है. पिछले महीने गूगल ने एलजी नेक्सस 5X और हुवावे नेक्सस 6P को अमेरिका में लॉन्च किया था.

फ्लिपकार्ट पर न सिर्फ इस स्मार्टफ़ोन को लिस्ट किया गया है, बल्कि साथ ही इस स्मार्टफ़ोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में भी बताया गया है. इन फीचर्स में फिंगरप्रिंट स्कैनर, कैमरा और यूनीबॉडी मैटल डिजाइन शामिल है. भारत में गूगल प्ले स्टोर पर इसकी कीमत दी गई थी, जिसके अनुसार हुवावे नेक्सस 6P (32GB) Rs. 39,999 में उपलब्ध होगा.

हुवावे नेक्सस 6P के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्युशन 1440×2560 पिक्सल है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन 2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर है और 3GB रैम से लैस है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में f/2.0 अपर्चर वाला 12.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसका रेजोल्युशन 4K है और इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह पहला फुल-मेटल स्मार्टफ़ोन है जो एल्यूमीनियम से बना है   इसके अलावा हुवावे नेक्सस 6P स्मार्टफ़ोन में 3450mAh की बैटरी दी गई है. इसमें क्विक चार्ज फ़ीचर के लिए सपोर्ट उपलब्ध है. इस फ़ीचर के जरिए केवल 10 मिनट के चार्ज में बैटरी 7 घंटे तक चलेगी. हैंडसेट फॉर्स्ट व्हाइट, एल्यूमीनियम और ग्रेफाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo