ईलाइफ S6: जिओनी का अगला पतला स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च

ईलाइफ S6: जिओनी का अगला पतला स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

जैसा कि सभी जानते हैं कि जिओनी पतले स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतारता रहता है और इसी श्रंखला में वह अपना नया स्मार्टफ़ोन जिओनी ईलाइफ S6 को लॉन्च करने वाला है.

ऐसा लग रहा है कि जिओनी अपनी S सीरीज़ के अगले स्मार्टफ़ोन को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है. एक नए इमेज लीक में कहा गया है कि जिओनी अपना नया स्मार्टफ़ोन ईलाइफ S6 जल्द ही लांच करने जा रही है. कहा यह भी जा रहा है कि वह इसे अगले महीने नवम्बर में 16 तारीख को लॉन्च करेगी.

हालाँकि अभी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स कस कहना है कि इस स्मार्टफ़ोन को TENNA ने मॉडल नंबर GN9007 के रूप में मान्यता दे दी है. और TENNA द्वारा इस स्मार्टफ़ोन को अगस्त में ही मान्यता दे दी गई है.

इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक का 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 5-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले भी है. साथ ही इसमें आपको 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 13 और 8 मेगापिक्सेल के कैमरा दिए गए हैं. स्मार्टफ़ोन महज़ 6mm पतला है. और अगर इसके वजन की बात करें तो इसमें 124 ग्राम वजन है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित अमीगो 3.1 UI पर चलता है.

सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo