Gionee A1 Lite हुआ लॉन्च, 20MP सेल्फी कैमरा से है लैस

Gionee A1 Lite हुआ लॉन्च, 20MP सेल्फी कैमरा से है लैस
HIGHLIGHTS

Gionee A1 Lite कम्पनी की A1 सीरीज़ का तीसरा सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन है. इस हैंडसेट में 20MP सेल्फी कैमरा और 4000mAh की बैटरी उपलब्ध है.

Gionee ने अपनी A1 सीरीज़ में Rs 14,999 की कीमत पर एक और सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Gionee A1 Lite 10 अगस्त से Gionee के रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. 

Gionee A1 Lite कम्पनी की A1 सीरीज़ का तीसरा स्मार्टफोन है. कंपनी ने इसके लॉन्च के साथ कुछ ऑफर्स भी पेश किए हैं जैसे एयरटेल के यूज़र्स को किसी भी 1GB या उससे ज़्यादा के डाटा रिचार्ज पर 6 महीने तक 10GB डाटा फ्री मिलेगा. Gionee A1 Lite के साथ दो PayTM कैशबैक वाउचर कोड भी मिलेंगें जिससे आप PayTM मॉल पर Rs 350 की खरीदारी पर Rs 250 तक का मिनिमम कैशबैक पा सकते हो. 

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

हार्डवेयर की बात की जाए तो, Gionee A1 Lite, 5.3 इंच की फुल HD डिस्प्ले से लैस है जिसके टॉप पर 2.5D कर्व्ड कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मौजूद है. Gionee A1 Lite यूनीबॉडी मेटल कंस्ट्रक्शन की वजह से काफी हद तक पिछले A1 सीरीज़ के स्मार्टफोंस से मेल खाता है. यह 3GB रैम, 32GB स्टोरेज तथा ओक्टा-कोर मीडियाटेक् MT6753  प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 20MP का सेल्फी कैमरा  है. 

Gionee के बिज़नेस इंटेलिजेंस और प्लानिंग के डायरेक्टर Alok Shrivastava ने कहा “हाई क्वालिटी स्मार्टफोंस और सुपीरियर फोटोग्राफी के डिमांड को देखते हुए हमने डुअल रियर कैमरे के साथ A1 Lite तैयार किया है जो प्रोफेशनल क्वालिटी ऑफर करता है, A1 Lite ज़रूर अगला गेम चेंजर बनेगा.”

Gionee A1 Lite में फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जिसके बारे में कम्पनी दावा करती है कि यह 0.1 सेकंड्स में डिवाइस को अनलॉक कर सकता है. यह फोन एंड्राइड 7.0 पर काम करता है और 4000mAh की बैटरी के साथ आता है तथा यह डिवाइस 4G VoLTE सपोर्ट करता है. यह हैंडसेट गोल्ड और ब्लैक कलर के विकल्प में मौजूद है.

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo