आज से शुरू Flipkart Realme Days Sale: इन रियलमी फ़ोन्स को खरीदें डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ

आज से शुरू Flipkart Realme Days Sale: इन रियलमी फ़ोन्स को खरीदें डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ
HIGHLIGHTS

Realme X को अब खरीदें ओपन सेल में

Realme 3 Pro की इस सेल में शुरूआती कीमत है Rs. 12,999

Flipkart ने आज से यानी 19 अगस्त से Realme Days Sale का आगाज़ कर दिया है। यूज़र्स इस सेल के तहत कुछ Realme फ़ोन्स पर डिस्काउंट और अच्छे ऑफर्स पा सकते हैं वहीँ ध्यान देने वाली बात यह है कि सेल केवल लिमिटेड समय के लिए ही है।

आपको बता दें कि इस सेल का लुत्फ़ यूज़र्स Realme 3 Pro, Realme X, और Realme 3i स्मार्टफोन्स पर पा सकते यहीं जिनकी कीमत में कटौती के साथ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Realme 3i को कल यानी 20 अगस्त को सेल के लिए दोपहर 12 बजे उतारा जायेगा। वहीँ Realme X को अब यूज़र्स 24×7 ओपन सेल में खरीद सकते हैं।

Realme 3 Pro

इस रियलमे फ़ोन की बात करें तो फ्लिपकार्ट सेल में इस फ़ोन पर आपको प्राइस कट दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन को यूज़र्स exchange offer के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी कई डील्स इस फ़ोन पर दी गयीं हैं। Realme 3 Pro पर इस सेल में Rs. 1,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ़ोन की शुरूआती कीमत Rs. 12,999 है जिसमें बेस वैरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है। वहीँ फ़ोन का 6GB + 64GB और 6GB + 128GB वैरिएंट क्रमशः Rs. 14,999 और Rs. 15,999 में आता है।

इस फ़ोन को यूज़र्स Carbon Grey, Nitro Blue, और Lightning Purple कलर में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart इस फ़ोन की खरीद पर 10% instant discount Axis Bank debit और credit card पर दे रहा है। साथ ही 5% का कैशबैक Flipkart Axis Bank credit card और HDFC debit cards पर दिया जा रहा है। वहीँ 5% की छूट Axis Bank Buzz credit cards पर दी जा रही है। वहीँ Realme.com  पर भी इसी कीमत में फ़ोन उपलब्ध है।

Realme 2 Pro

सेल में अब इस फ़ोन की कीमत कम होकर Rs. 10,490 हो गयी है। जबकि इसकी कीमत Rs. 11,990, थी। इस तरह इस फ़ोन पर Rs. 1,500 की छूट दी गयी है जिसमें यूज़र्स को Flipkart पर 4GB + 64GB variant मिलता है। वहीँ इसका 6GB वैरिएंट भी सस्ता होकर Rs. 12,490 में उपलब्ध है। वहीँ Realme.com 4GB RAM वैरिएंट पर डिस्काउंट दे रहा है और 6GB RAM वैरिएंट को Rs. 12,990 के साथ लिस्ट किया है।

Flipkart इस फ़ोन की खरीद पर 10% instant discount Axis Bank debit और credit card पर दे रहा है। साथ ही 5% का कैशबैक Flipkart Axis Bank credit card और HDFC debit cards पर दिया जा रहा है। वहीँ  5% की छूट Axis Bank Buzz credit cards पर दी जा रही है।

Realme 3

इस फ्लिपकार्ट सेल में Realme 3 स्मार्टफोन पर किसी भी तरह का प्राइस कट नहीं किया गया है। हालांकि Flipkart ने no-cost EMI के साथ ही एक्सचेंज ऑफर और बाकी कई बैंकिंग ऑफर्स दिए हैं। Flipkart इस फ़ोन की खरीद पर 10% instant discount Axis Bank debit और credit card पर दे रहा है। साथ ही 5% का कैशबैक Flipkart Axis Bank credit card और HDFC debit cards पर दिया जा रहा है। वहीँ  5% की छूट Axis Bank Buzz credit cards पर दी जा रही है।

Realme C2

Realme 3 की तरह ही कंपनी ने फ्लिपकार्ट सेल में Realme C2 स्मार्टफोन पर भी किसी भी तरह का प्राइस कट नहीं किया गया है। हालांकि Flipkart ने no-cost EMI के साथ ही एक्सचेंज ऑफर दिए हैं। Flipkart इस फ़ोन की खरीद पर 10% instant discount Axis Bank debit और credit card पर दे रहा है। साथ ही 5% का कैशबैक Flipkart Axis Bank credit card और HDFC debit cards पर दिया जा रहा है। वहीँ  5% की छूट Axis Bank Buzz credit cards पर दी जा रही है।

Realme X

Realme Days sale के तहत Realme X की भारत में शुरूआती कीमत Rs. 16,999 है जिसमें यूज़र्स को 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। फ़ोन का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट वहीँ Rs. 19,999 का है। आपको बता दें कि Super Polar White कलर में 8GB RAM + 256GB वैरिएंट की कीमत Rs. 20,999 रखी गयी है। वहीँ इस फ़ोन का ‘Garlic' कलर वैरिएंट यूज़र्स Realme.com से खरीद सकते हैं।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo