5000 रुपये की कीमत में खरीदें ये धमाका फोन, आज है आखिरी दिन, मौका छूट न जाए

5000 रुपये की कीमत में खरीदें ये धमाका फोन, आज है आखिरी दिन, मौका छूट न जाए
HIGHLIGHTS

23 सितंबर से शुरू हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल आज खत्म हो रही है।

अब जब हम जान ही गए हैं कि इस सेल का आज अंत होने वाला है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको आप सेल के दौरान बेहतरीन बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

सेल के दौरान आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। बिग बिलियन डे सेल सभी कैटेगरी के स्मार्टफोन्स पर साल की बेस्ट डील्स ऑफर करती है।

23 सितंबर से शुरू हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल आज खत्म हो रही है। अब जब हम जान ही गए हैं कि इस सेल का आज अंत होने वाला है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको आप सेल के दौरान बेहतरीन बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं, ऐसा भी कह सकते है कि आप सेल के अंतिम दिन अपना पसंदीदा स्मार्टफोन बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर पर खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R के लीक हुए स्पेक्स से मिली 5000mAh बैटरी और 100W चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी

सेल के दौरान आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। बिग बिलियन डे सेल सभी कैटेगरी के स्मार्टफोन्स पर साल की बेस्ट डील्स ऑफर करती है। अगर आप कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला हैंडसेट चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपके लिए अच्छा खासा ऑप्शन है। आइए जानते है कि आखिर आपको कौन सा फोन बेहद ही कम कीमत में मिल सकता है। 

Infinix Smart 6 HD 

8,999 रुपये की एमआरपी वाले इस फोन को मात्र 5,219 रुपये में खरीदा जा सकता है, यानि आपको इसपर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स दिया जा रहा है। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन में आपको MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मिलेगा जो 5000mAh की बैटरी से लैस है। आप इस फोन को यहाँ से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

Realme Narzo 50i

Realme Narzo 50i 

शानदार फीचर्स वाला यह एंट्री लेवल फोन अब आपको बेहद ही कम कीमत मे मिल सकता है। आपको बता देते है कि 7,999 रुपये की एमआरपी वाले इस फोन को मात्र 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन में 2जीबी रैम और SC9863A प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी 5000mAh की है। इस फोन को यहाँ से खरीदें!

Moto E40 

48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस इस फोन की एमआरपी 10,999 रुपये है। इन-सेल ऑफर के साथ आप इसे 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस यह फोन यूनिसोक टी700 प्रोसेसर से लैस है। इस फोन को यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

Realme Narzo 50i

POCO C31 

Poco का यह फोन सेल में तीन रियर कैमरों वाला सबसे सस्ता हैंडसेट बन गया है। इसकी एमआरपी 10,999 रुपये है, लेकिन आप इसे सेल में 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन 4जीबी रैम के साथ मीडियाटेक जी35 प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए, 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ इसमें आपको एक 2-मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा भी मिल रहा है। कंपनी फोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। आप इस फोन को यहाँ से खरीद सकते हैं!

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo