Nokia 6 फर्स्ट जेनरेशन को ओरियो अपडेट मिलना हुआ शुरू

Nokia 6 फर्स्ट जेनरेशन को ओरियो अपडेट मिलना हुआ शुरू
HIGHLIGHTS

अपग्रेड की साइज 1659 MB है, इस अपग्रेड से फोन में नये फीचर्स देखने को मिलेंगे.

दो हफ्ते पहले HMD ग्लोबल ने Nokia 6 (2018) के लिए एंड्रॉयड ओरिओ की घोषणा की थी और फर्स्ट जेनरेशन Nokia 6 को अपग्रेड करने का वादा किया था. अब वो वक्त आ गया है और फर्स्ट जेनरेशन Nokia 6 को लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन मिलना शुरू हो गया है.  अमेज़न पर उपलब्ध बेस्ट सेलिंग हेडफोंस

अपग्रेड की साइज 1659 MB है, इस अपग्रेड से फोन में नये फीचर्स देखने को मिलेंगे. यह रिफ्रेश सेटिंग्स UI, पावर सेविंग और बैकग्राउंड एक्टिविटी मैनेजर जैसे फीचर्स लाता है. HMD ने कम-रोशनी वाले कैमरे के आउटपुट को भी ट्यून किया है. ये अपडेट चीनी TA-1000 और ग्लोबल TA-1003 वेरियंट को मिल रहा है. 

Nokia 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और3GB की रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नूगा से लैस है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo