आज हो रही है लेनोवो वाइब K4 नोट की पहली फ़्लैश सेल

आज हो रही है लेनोवो वाइब K4 नोट की पहली फ़्लैश सेल
HIGHLIGHTS

आज लेनोवो वाइब K4 नोट की पहली फ़्लैश सेल का आयोजन किया जा रहा है. लेनोवो ने कहा है कि इस स्मार्टफोन के लिए अब तक 480,000 पंजीकरण हो चुके हैं.

आज से लेनोवो के वाइब K4 नोट की पहली फ़्लैश आयोजित हो रही है. इस सेल के लिए लेनोवो के अनुसार अब 480,000 पंजीकरण हो चुके हैं. और आज अमेज़न के माध्यम से 2 बजे दोपहर से इसे फ़्लैश सेल में बेचा जाएगा. इस स्मार्टफोन को आज Rs. 13,299 की जगह Rs. 12,499 में बेचा जाएगा.

इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के लिए दूसरी फ़्लैश सेल बुधवार को होने वाली है. यहाँ इस सेल में यह स्मार्टफ़ोन आपको बिना AntVR रियलिटी हेडसेट के साथ Rs. 11,999 में मिलेगा. जिन यूजर्स ने इसकी पहली फ़्लैश सेल के लिए पंजीकरण किया है वह भी इस सेल में हिस्सा ले सकेंगे. ये सेल भी 2 बजे दोपहर से शुरू होगी और या भी अमेज़न पर ही होने वाली है.

लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन होगा डुअल फ्रंट स्पीकर्स से लैस

लेनोवो K4 नोट होगा NFC और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस

अगर लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है, यह डिस्प्ले 178 डिग्री वाइड व्यइंग एंगल और 1080p क्लेअरिटी के साथ पेश की गई है. जो कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ फ़ोन में मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920X1080 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 441ppi है. स्मार्टफ़ोन में 64 बिट मीडियाटेक MT6753 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, Mali T 720-MP3 (up to 450MHz 3D graphics accelerator) GPU को 3GB रैम के साथ दिया गया है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन 3GB रैम के साथ होगा लॉन्च

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का PDAF रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है. इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 कर चलेगा. लेनोवो K4 नोट स्मार्टफोन डुअल-स्पीकर सेटअप के साथ पेश किया गया है, जो डॉल्बी अट्मोस की ओर से दिए गए हैं. ये डिस्प्ले के दायीं और बायीं तरफ मौजूद है. इस स्टीरियो सेटअप से बेहतर ऑडियो आउटपुट की उम्मीद की जा सकती है. फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए GPRS, EDGE, HSPA+, LTE मौजूद है. स्मार्टफ़ोन ड्यूल माइक्रोसिम सपोर्ट करता है. साथ ही 2G, 3G और 4G सपोर्ट भी इसमें मौजूद है. इसके अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Wi-Fi hotspot, Bluetooth 4.0 LE भी मौजूद है. यहाँ आप इस स्मार्टफ़ोन के साथ दूसरे स्मार्टफ़ोन की तुलना को बारीकी से पढ़ सकते हैं. 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo