लॉन्च हुआ मोटो जी 3rd जेन स्मार्टफ़ोन, सबको था बेसब्री से इंतज़ार

लॉन्च हुआ मोटो जी 3rd जेन स्मार्टफ़ोन, सबको था बेसब्री से इंतज़ार
HIGHLIGHTS

बहुप्रतीक्षित स्मार्टफ़ोन मोटो जी 3rd जेन आज लॉन्च हो गया है. स्मार्टफ़ोन को दो वैरिन्ट्स में लॉन्च किया गया है, इनकी कीमत क्रमश: Rs. 11,999 और Rs. 13,999 रखी गई है. यह आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ही मिलेगा.

कुछ दिनों पहले मोटोरोला ने 28 जुलाई को होने वाले एक इवेंट के लिए सभी को न्योता भेजा था. क्योंकि 28 जुलाई यानी आज मोटोरोला का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफ़ोन मोटो जी 3rd जेन लॉन्च होने वाला है और आज ठीक अपने समय पर मोटो जी 3rd जेन लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफ़ोन को 1GB और 2GB वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जीकी कीमत क्रमश: Rs. 11,999 और Rs. 13,999 रखी गई है. स्मार्टफ़ोन को आज भारत में लॉन्च किया गया है इसके बाद इसे यूके और अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच की 720p डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में LTE सपोर्ट के साथ 1.4GHz क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है, बता दें स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 पर चलता है. स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, 1GB रैम और 8GB इन्टरनल स्टोरेज के साथ इसका पहला वर्ज़न लॉन्च किया गया है और 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दूसरा वर्ज़न. दोनों हो स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs. 11,999 और Rs. 13,999 रखी गई है. इसके अलावा अगर आप की मेमोरी में इजाफा करना चाहते हैं तो इसके लिए स्मार्टफ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन IPx7 जल अवरोधक है यह 3 फीट पानी में 30 मिनट तक बिना किसी नुक्सान के रह सकता है. स्मार्टफ़ोन में 2470mAh क्षमता की बैटरी भी है. और अगर आपके पास पुराना मोटो जी है तो आप उसे बढ़िया दामों में इस नए स्मार्टफ़ोन के साथ एक्सचेंज भी कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन आपको विभिन्न रंगों में उपलब्ध है और अभी यह वाइट और ब्लैक रंगों में मिल सकता है.

Buy Moto G (3rd Generation) on Flipkart at Rs. 12,999

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo