Amazon Sale में स्मार्टफोंस और स्मार्ट टीवी पर मिल रही ये डील न करें मिस, धाकड़ हैं ऑफर

Amazon Sale में स्मार्टफोंस और स्मार्ट टीवी पर मिल रही ये डील न करें मिस, धाकड़ हैं ऑफर
HIGHLIGHTS

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन (Amazon) ने स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और एक्सेसरीज पर छूट देने के लिए फैब फोन फेस्ट (Amazon Fab Phone Fest) और फैब टीवी फेस्ट (Amazon Fab TV Fest) सेल की घोषणा की है।

अमेज़न की Sale अब शुरू हो गई है, Amazon की यह Sale 28 फरवरी तक चलेगी

इस सेल में सैमसंग, वनप्लस, आईक्यू, रियलमी और अन्य जैसे स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर और छूट मिल रही हैं

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन (Amazon) ने स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और एक्सेसरीज पर छूट देने के लिए फैब फोन फेस्ट (Amazon Fab Phone Fest) और फैब टीवी फेस्ट (Amazon Fab TV Fest) सेल की घोषणा की है। अमेज़न की Sale अब शुरू हो गई है, Amazon की यह Sale 28 फरवरी तक चलेगी। इस सेल में सैमसंग, वनप्लस, आईक्यू, रियलमी और अन्य जैसे स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर और छूट मिल रही हैं। Amazon की इस सेल की ज्यादा जानकारी के लिए, ऑफर्स के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: POCO M4 Pro 5G की इस फोन से चल रही है कड़ी भिड़ंत, देखें कौन है बेहतर

Amazon Sale में बैंक (Bank) ऑफर 

सेल के दौरान, अमेज़न यूजर्स को एचडीएफसी (HDFC) बैंक (Bank) कार्ड (Card) और ईएमआई (EMI) लेनदेन का उपयोग करने पर 1,000 रुपये की छूट दे रहा है, हालांकि इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जो आपकी बचत को ज्यादा बढ़ा देता है। भारत में Amazon Fab Phone Fest और Fab TV Fest सेल के दौरान चुनिंदा डिवाइसेज पर 24 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: आधुनिक डिज़ाइन के साथ सर्वश्रेष्ठ ध्वनि गुणवत्ता वाले TWS ईयरबड

Amazon Sale में स्मार्टफोंस पर मिल रही धाकड़ डील 

Amazon Fab Phones Fest और Fab TV Fest सेल के दौरान, iQoo Z5 20,990 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा है, इतना ही नहीं iQoo Z3 स्मार्टफोन को आप  17,990 रुपये की कीमत में लेसकते हैं। इन दोनों ही फोंस के साथ आपको असल कीमत पर लगभग 3,000 रुपये की छूट मिल रही है। हालांकि अगर आप Realme के फोंस को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि Realme Narzo 50A जो कंपनी का बजट फोन है आपको मात्र 10,999 रुपये में मिल जाने वाला है। फोन की असल कीमत 11,599 रुपये है, हालांकि इस सेल में आपको 500 रुपये की छूट मिल रही है। सैमसंग गैलेक्सी M12 भी 9,499 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है, हालांकि इसकी असल कीमत 11,499 रुपये है, यानि इसपर आपको लगभग 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। अमेज़न सेल के दौरान Redmi Note 11S भी 2,000 रुपये की छूट के साथ 14,499 रुपये में उपलब्ध है। Oppo A15s 9,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे हो रहे हैं बोर तो ज़रूर देखें हमेशा पसंद की जाने वाली ये वेब सीरीज़

इतना ही नहीं, इनके अलावा, वनप्लस 9 सीरीज़ पर भी आपको बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है, इस सीरीज पर आपको आईसीआईसीआई बैंक (Bank) कार्ड (Card) का उपयोग करके 8,000 रुपये तक की छूट पाने का मौका मिल रहा है। लेटेस्ट OnePlus 9RT पर 4,000 रुपये की छूट भी ऑफर की जा रही है, इतना ही नहीं OnePlus Nord CE 2 5G को खरीदने पर भी आपको आईसीआईसीआई बैंक (Bank) क्रेडिट कार्ड (Card) की ओर से 1,500 रुपये की छूट ऑफर की जा रही है। हालांकि Amazon Sale के दौरान, पावर बैंक (Bank), हेडफ़ोन और अन्य एक्सेसरीज़ पर 60 प्रतिशत तक की छूट भी ऑफर कर रहा है। हालांकि इसके अलावा आपको स्मार्ट टीवी आदि पर भी बेस्ट डील मिल रही हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo