Coolpad ने भारत में खोला अपना पहला एक्सपीरियंस ज़ोन

Coolpad ने भारत में खोला अपना पहला एक्सपीरियंस ज़ोन
HIGHLIGHTS

यहाँ ग्राहक Coolpad के प्रोडक्ट्स खरीदने से पहले इन्हें इस्तेमाल करके देख सकते हैं.

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad  ने भारत की राजधानी दिल्ली में अपना पहला एक्सपीरियंस ज़ोन प्लस सर्विस सेंटर खोला है. यहाँ ग्राहक Coolpad के प्रोडक्ट्स खरीदने से पहले इन्हें इस्तेमाल करके देख सकते हैं. यह एक्सपीरियंस ज़ोन जनकपुरी के Westend Mall में खोला गया है. Flipkart और Amzaon पर आज चल रही है बेहतरीन डील्स

Coolpad अगले कुछ महीनों में भारत में 6 और एक्सपीरियंस ज़ोन लॉन्च करने वाला है और कंपनी ने इसके लिए 'MARS E-Service' को अपना पार्टनर नियुक्त किया है जिससे पूरे देश में अपने नेटवर्क का विस्तार कर सके. 

इस साल के आखिर तक 'MARS E-Service' दिल्ली में चार, हैदराबाद में एक और बेंगुलुर में एक सेंटर खोलेगी.

Coolpad India के CEO Syed Tajuddin ने कहा, “पॉज़िटिव भावना के साथ कंपनी देश में ग्रोथ कर रही है. हम चाहते हैं कि पूरे देश में यूज़र्स को बेस्ट सर्विस मिले, इस साल के आखिर तक ये स्टोर्स खोल दिए जाएँगें.”

Coolpad के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रोडक्ट्स इसके डेमो जोंस पर मौजूद होंगें, जिससे ग्राहक खरीदने से पहले इनको चेक कर सकें.  

Coolpad के साउथ एशिया हेड Lawrence Zeng ने कहा,”हम भारत में एक्सपीरियंस सेंटर खोलने का अपना कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं, जिससे हम अपने ग्राहकों को अच्छी सर्विस प्रदान कर सकें. 

Flipkart और Amzaon पर आज चल रही है बेहतरीन डील्स

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo