iQOO 9T जल्द भारत में होगा लॉन्च, हो सकता है iQOO 10 का रीबैज

iQOO 9T जल्द भारत में होगा लॉन्च, हो सकता है iQOO 10 का रीबैज
HIGHLIGHTS

Amazon पर लाइव हुआ iQOO 9T का लैंडिंग पेज

iQOO 10 का रीबैज वर्जन होगा iQOO 9T

iQOO 9T के भारतीय लॉन्च के बारे में हुई पुष्टि

कई अटकलों, लीक और अफवाहों के बाद, iQOO ने आखिरकार भारत में iQOO 9T स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। iQOO 9T जल्द ही भारत में आएगा और इसे देश में Amazon के जरिए बेचा जाएगा। डिवाइस के लैंडिंग पेज को पहले ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाइव कर दिया गया है, जो इसके डिजाइन को इसकी महिमा के साथ प्रदर्शित करता है। अमेज़न इंडिया लिस्टिंग के अनुसार, iQOO 9T, एक नया नाम दिया गया जो iQOO 10 5G प्रतीत होता है। इसे 19 तारीख को चीन में लॉन्च किया जाना है। 

यह भी पढ़ें: Android 13 Beta 4 अब डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध, क्या आपके फोन पर किया जा सकता है इस्तेमाल?

iQOO 9T के भारतीय लॉन्च की हुई पुष्टि 

नई जानकारी के मुताबिक, iQOO 9T को अब भारत में लॉन्च करने की पुष्टि हो गई है। हालांकि, Amazon लिस्टिंग हमें लॉन्च की तारीख के बारे में नहीं बताती है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि महीने के अंत तक देश में iQOO 9T को लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि इसके संभावित प्रतिद्वंद्वी, OnePlus 10T 5G को भी अंतिम सप्ताह में लॉन्च करने की अफवाह है। 

iQOO 9T launch date

iQOO 9T बैनर डिवाइस के पिछले हिस्से को दिखाता है। iQOO 9T में पीछे की तरफ डुअल-टोन टेक्सचर होगा। निचला हिस्सा सफेद रंग और प्रतिष्ठित iQOO x BMW धारियों से बना होगा। वहीं, कैमरा मॉड्यूल ब्लैक होगा। डिवाइस मेटल फ्रेम के साथ आएगा और किनारों के चारों ओर घुमावदार होगा, बेहतर ग्रिप की संभावना है। अंत में, iQOO 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।

यह भी पढ़ें: Infinix Note 12 5G की पहली सेल आज, इस कार्ड पर मिल रहा है Rs 1,500 का डिस्काउंट

iQOO 9T के स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है। डिवाइस में होल-पंच कटआउट मिलेगा। और डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। डिवाइस को 50MP Samsung GN5 सेन्सर के साथ पेयर किया गया है। मुख्य कैमरा रियल-टाइम एक्सट्रीम नाइट विजन फीचर के साथ आया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP पोर्ट्रेट सेन्सर मिलेगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo