Asus Zenfone AR स्मार्टफोन 14 जून को होगा लॉन्च

Asus Zenfone AR स्मार्टफोन 14 जून को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारत में इसकी लॉन्चिंग अगस्त के आस पास होने की उम्मीद है.

ताइवान की फोन निर्माता कंपनी asus के स्मार्टफन  Zenfone AR को 14 जून को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने लॉन्चिंग के सबंध में ऑनलाइन इनवाइट्स भी भेज दिए हैं. इस लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन ताइवान में किया जाएगा. 

सबसे पहले यह स्मार्टफोन ताइवान में उपलब्ध होगा. भारत में इसकी लॉन्चिंग अगस्त के आस पास होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच WQHD सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजल्यूशन 2560x1440p है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 8GB रैम मौजूद है और इंटरनल स्टोरेज 32 से 256GB तक है. 

इस डिवाइस के रैम के लिए 6GB वेरिएंट भी उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल  Sony IMX318 रियर कैमरा मौजूद है. यह कैमरा TriTech और ऑटोफोकस सिस्टम, डुअल PDAF, सेकेंड जनरेशन लेजर फोकस और कंटीनिवस फोकस फीचर से लैस है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर मौजूद है. 

इस डिवाइस में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है. इस डिवाइस में 3,300mAh बैटरी उपलब्ध है. इस डिवाइस में एंड्रॉयड का लेटेस्ट 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध है. इसके अलावा बेहतर आउटपुट के लिए इस डिवाइस में 5 मैग्नेट वाला स्पीकर मौजूद है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo