Asus Zenfone 4 सीरीज भारत में 14 सितंबर को सम्भावित

Asus Zenfone 4 सीरीज भारत में 14 सितंबर को सम्भावित
HIGHLIGHTS

पिछले महीने ताइवान में Asus Zenfone 4 सीरीज के सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद के बाद यह तय माना जा रहा है कि कंपनी इस कैमरा केंद्रित सीरीज को भारत में 14 सिंतबर को ला सकती है.

पिछले महीने ताइवान में Asus  Zenfone  4 सीरीज के सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद के बाद यह तय माना जा रहा है कि कंपनी इस कैमरा केंद्रित सीरीज को भारत में 14 सिंतबर को ला सकती है. कंपनी के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि अभी यह साफ नहीं है कि ताइवान और फिलीपींस की तरह इसके सभी 6 वेरिएंट भारत में लाए जाएंगे या नहीं.  

 Zenfone  4 सीरीज,  Zenfone  सीरीज 3 का उन्नत वर्जन है, जिसमें  Zenfone  4 प्रो,  Zenfone  4,  Zenfone सेल्फी प्रो,  Zenfone  4 सेल्फी और  Zenfone  4 मैक्स जैसे वेरिएंट है. 

 Zenfone  4 प्रो में 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा है, 6 GB रैम और 128 GB का स्टोरेज स्पेस दिया गया है साथ ही इसमें 3600 mah की बैटरी भी मौजूद है. 

 Zenfone  4 स्पोर्टस में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 6 GB रैम, 64 GB स्टोरेज स्पेस के साथ 3300 mah की बैटरी दी गई है. 

 Zenfone  4 सेल्फी प्रो में 24 मेगापिक्सल का सामने की तरफ डुअल फ्रंट सेल्फी कैमरा है, 4 GB रैम, 64 GB स्टोरेज स्पेस इस फोन की दूसरी विशेषताएं है, जबकि  Zenfone  4 सेल्फी में 20 मेगापिक्सल के साथ 4 GB रैम, 64 GB स्टोरेज स्पेस और 3000 mah की बैटरी जैसी विशेषताएं है. 

 Zenfone  4 मैक्स कई खूबियों के साथ आया है, जैसे कि इसका 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और साथ में 3 GB रैम, 32 GB का स्टोरेज स्पेस और 5000 mah की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कहा गया है कि यह करीब 46 दिनों के अतिरिक्त समय तक चल सकती है. 

स्मार्टफोन की पूरी लाइनअप में डुअल रियर और डुअल फ्रंट कैमरे की विशेषताएं है.  Zenfone  4 सीरीज के सुपर-वाइड डुअल लेंस के जरिए Asus संवर्धित फोटोग्राफी के अनुभव को विस्तार देने जा रही है. 

पिछले महीने, ताइवान की इस बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने भारत में 5.5 इंच का  Zenfone  ज़ूम एस स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी कीमत 26,999 रुपए रखी गई है. 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo