Asus Zenfone 4 Selfie स्मार्टफोन 14 सितम्बर को हो सकता है लॉन्च

Asus Zenfone 4 Selfie स्मार्टफोन 14 सितम्बर को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी Zenfone 4 Selfie सीरीज़ के साथ Vivo, Oppo और Gionee को टक्कर देने के लिए तैयार है.

जैसा कि पिछली रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, Asus अपनी Zenfone 4 सीरीज़ के फोंस 14 सितम्बर को लॉन्च करेगा. हालाँकि इस बात की पुष्टि नहीं थी कि कंपनी यह पूरी सीरीज़ लॉन्च करेगी या कुछ हैंडसेट्स. हालाँकि हमारे सूत्रों के मुताबिक Zenfone 4 Selfie और Zenfone 4 Selfie Pro लॉन्च हो सकते हैं. 

कंपनी ने हाल ही में इवेंट के लिए मडिया इनवाइट भेजा है. इस इनवाइट में “#DitchTheSelfieStick’, टैगलाइन दी गई है, जिससे पता चलता है कि कंपनी ऊपर बताए गए स्मार्टफोंस लॉन्च करेगी. याद दिला दें, कंपनी ने 6 स्मार्टफोंस Zenfone 4 Pro, Zenfone 4, Zenfone 4 Selfie, Zenfone 4 Selfie Pro, Zenfone 4 Max और Zenfone 4 Max Pro के बारे में घोषणा की थी. 

कंपनी Zenfone 4 Selfie सीरीज़ के साथ Vivo, Oppo और Gionee को टक्कर देने के लिए तैयार है. 

पहले आई स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो, Asus Zenfone 4 Selfie और Zenfone 4 Selfie Pro में डुअल कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा. Zenfone 4 Selfie Pro स्मार्टफोन 12 मेगापिक्सल के Sony IMX362 सेंसर के इस्तेमाल से 24 मेगापिक्सल तक की सेल्फी ले पाएगा, इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा उपलब्ध होगा जो वाइड-एंगल सेल्फीज़ के लिए काम आता है, जिसे कंपनी वेल्फीज़ कहती है. Zenfone 4 Selfies की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसके रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा, जो डुअल टोन LED फ़्लैश और PDAF के साथ आएगा. 

Zenfone 4 Selfie Pro के ग्लोबल वेरिएंट में 5.5 इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद होगा, वहीं Zenfone 4 Selfie में 5.5 इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट उपलब्ध होगा. दोनों ही डिवाइसेज़ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएँगें. इन दोनों स्मार्टफोंस में 3000mAh की बैटरी मौजूद होगी और इसके फ्रंट पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा. कनेक्टिविटी की बात करें तो, दो डिवाइसेज़ 4G VoLTE, WiFi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS और डुअल-सिम स्लॉट सपोर्ट करेगा. 

सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo