Apple iPhone 15 Series पर 6000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट: यहाँ लग गई लंबी लाइन, खरीदने दौड़ पड़े लोग

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 15 Series भारत में Pre-Order के लिए उपलब्ध है।

भारत में फोन 22 सितंबर से उपलब्ध हो जाएंगे।

Apple अपनी iPhone 15 Series पर 6000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। यह ऑफर आपको Apple India Website और Delhi और Mumbai के स्टोर्स पर मिल रहा है।

Apple iPhone 15 Series भारत में Pre-Order के लिए उपलब्ध है। भारत में फोन 22 सितंबर से उपलब्ध हो जाएंगे। हालांकि Apple अपनी iPhone 15 Series पर 6000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। यह ऑफर आपको Apple India Website और Delhi और Mumbai के स्टोर्स पर मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Big Offer! Vivo Y100 और Y100A के दामों में कंपनी ने की भारी कटौती! देखें New Price | Tech News

HDFC Card पर मिल रहा है धमाका डिस्काउंट

अगर आपके पास HDFC Bank Card है तो Apple India Website से Apple का कोई प्रोडक्ट खरीदने पर 6000 रुपये का Instant discount मिलने वल है। यहाँ आपको बता देते है कि iPhone 15 Series का Pre-Order शुरू हो चुका है। इसके अलावा 22 सितंबर यानि इस शुक्रवार से iPhone 15 Series स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाने वाली है। 

यहाँ जानिए Apple का कौन सा फोन कितना सस्ता मिलेगा?

iPhone 15 की कीमत वैसे तो 79900 रुपये है, हालांकि डिस्काउंट के बाद इसे 74900 रुपये में खरीद सकते हैं। 
iPhone 15 Plus का प्राइस वैसे तो 89900 रुपये है, हालांकि डिस्काउंट के बाद इसे 84900 रुपये में खरीद सकते हैं। 
iPhone 15 pro की कीमत वैसे तो 134900 रुपये है, हालांकि इसे 128900 रुपये में खरीद सकते हैं। 
iPhone 15 Pro Max की कीमत 159900 रुपये के आसपास है, हालांकि इसे 153900 रुपये में खरीद सकते हैं। 
इसके अलावा भी आपको अन्य बहुत से डिवाइस और फोन्स पर यह डिस्काउंट मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

अब अगर आप अपने लिए एक Apple iPhone 15 Series के अलावा अन्य कोई एप्पल डिवाइस खरीदने का मन बना रहे हैं और आपके पास HDFC Bank का कार्ड है तो आप इस डिवाइस पर 6000 रुपये तक बचा सकते हैं। इसका मतलब है कि कुछ फोन्स और Apple Device पर आपको 6000 डिस्काउंट मिलने वाला है, और कुछ पर आपको 6000 रुपये से कम डिस्काउंट भी मिल सकता है। 

ऐसे में अगर आपके पास HDFC Bank Card है तो आपको इसका फायदा उठाते हुए इस समय इस तगड़े ऑफर का लाभ लेना चाहिए। असल में Diwali Sale से पहले यह ऑफर अपने आप में बढ़िया है। हालांकि अगर आप Diwali के आसपास Apple के किसी डिवाइस को खरीदते हैं तो जाहिर है कि आपको और ज्यादा डिस्काउंट और प्राइस कट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :