Apple iPhone 14 Plus भारत में हुआ उपलब्ध, 89,900 रुपये से शुरु होती है कीमत

Apple iPhone 14 Plus भारत में हुआ उपलब्ध, 89,900 रुपये से शुरु होती है कीमत
HIGHLIGHTS

एप्पल ने गुरुवार को भारत और अन्य देशों में शुक्रवार से आईफोन 14 प्लस उपलब्ध होने की घोषणा की।

इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले, अपग्रेडेड डुअल-कैमरा सिस्टम, क्रैश डिटेक्शन, सैटेलाइट के जरिए इमरजेंसी एसओएस, ए15 बायोनिक और बेहतर बैटरी लाइफ शामिल है।

भारत में ग्राहक आईफोन 14 को मिडनाइट, ब्लू, स्टारलाइट, पर्पल और (प्रोडक्ट) रेड जैसे रंगों में 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज में 89,900 रुपये से खरीद सकते हैं।

एप्पल ने गुरुवार को भारत और अन्य देशों में शुक्रवार से आईफोन 14 प्लस उपलब्ध होने की घोषणा की। इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले, अपग्रेडेड डुअल-कैमरा सिस्टम, क्रैश डिटेक्शन, सैटेलाइट के जरिए इमरजेंसी एसओएस, ए15 बायोनिक और बेहतर बैटरी लाइफ शामिल है।

यह भी पढ़ें: हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना 'पेरिस का ट्रिप'

भारत में ग्राहक आईफोन 14 को मिडनाइट, ब्लू, स्टारलाइट, पर्पल और (प्रोडक्ट) रेड जैसे रंगों में 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज में 89,900 रुपये से खरीद सकते हैं। जिन ग्राहकों ने आईफोन 14 प्लस का ऑनलाइन प्री-ऑर्डर किया था, उन्हें भी शुक्रवार से डिलीवरी मिलनी शुरू हो जाएगी।

एप्पल के वल्र्डवाइड आईफोन प्रोडक्ट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट कैयान ड्रैंस ने कहा, "आईफोन 14 प्लस 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले और आईफोन पर अब तक की सबसे अच्छी बैटरी लाइफ लाया है।"

ड्रैंस ने एक बयान में कहा, "यह उन ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो सभी कैमरों, उत्कृष्ट प्रदर्शन, आवश्यक सुरक्षा क्षमताओं और 5जी के लिए बड़े संवर्धन के साथ एक हल्के और टिकाऊ एल्यूमीनियम डिजाइन में बहुत बड़ी स्क्रीन चाहते हैं।"

iPhone 14 Plus

यह भी पढ़ें: Laptop वो भी 30,000 रुपये में बेस्ट फीचर्स के साथ, सेल खत्म होने से पहले देखें बेस्ट डील

आईफोन 14 प्लस में टिकाऊ और परिष्कृत एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम डिजाइन है।

5-कोर जीपीयू और ए15 बायोनिक के साथ बड़ा डिस्प्ले आईफोन 14 प्लस को गेमिंग के लिए एक गो-टू डिवाइस बनाता है। कंपनी के अनुसार, आईफोन 14 प्लस पर उन्नत कैमरा सिस्टम फोटोनिक इंजन, नई उन्नत छवि पाइपलाइन प्रदान करता है।

आईफोन 14 प्लस अविश्वसनीय रूप से चिकनी दिखने वाले हैंडहेल्ड वीडियो के लिए नया एक्शन मोड पेश करता है, जो फिल्मांकन के दौरान महत्वपूर्ण गति को समायोजित करता है और डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिग को सपोर्ट करता है।

जिम्बल की तरह वीडियो स्थिरीकरण, डॉल्बी विजन एचडीआर और सिनेमैटिक मोड 4के में 24 एफपीएस और 30 एफपीएस पर आईफोन 14 प्लस एक शक्तिशाली रचनात्मक उपकरण है। 5-कोर जीपीयू के साथ ए15 बायोनिक चिप आईफोन 14 प्लस में प्रो-लेवल परफॉर्मेस लाता है।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus launched: एयरटेल ने यूजर्स को दिया ये तोहफा, Reliance Jio से कड़ी टक्कर

नोट: यह इमेज iPhone 14 Pro की हैं!

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo