30W चार्जिंग के साथ आएगा Apple iPhone 14 Pro

30W चार्जिंग के साथ आएगा Apple iPhone 14 Pro
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 14 Pro में मिलेगी 30W चार्जिंग

आगामी iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे

Apple पिछले कुछ रिलीज़ से चार्जिंग स्पीड बढ़ाने की कोशिश कर रहा है

Apple कुछ हफ़्ते में अपनी अगली पीढ़ी की iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और कंपनी ने पहले ही 7 सितंबर को एक इवेंट निर्धारित किया है जहाँ नए फोंस के साथ Apple Watch Series 8 को भी पेश किया जाएगा। 

स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा से पहले, लगभग सब कुछ ऑनलाइन लीक हो गया है। लॉन्च से कुछ ही दिन पहले, हमें अभी भी स्मार्टफोन के बारे में कुछ और जानकारी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: गूगल ने सभी डिवाइस पर काम करने वाले एप्स बनाने के लिए सॉफ्टवेयर लॉन्च किया

नई डेवलपमेंट में, यह दावा किया गया है कि आगामी iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे। यह अपने पिछले फोंस में 20W चार्जिंग से एक महत्वपूर्ण जंप का संकेत देता है।

iphone 14 charging

रिपोर्ट के रूप में एक अनाम ब्रांड मीडिया को 30W iPhone 14 चार्जर अर्ली एक्सेस और रिव्यू के लिए भेज रहा है। इससे सभी को विश्वास हो जाता है कि आने वाले फोन में 30W चार्जिंग सपोर्ट होगा।

एक ट्विटर यूजर Kioriku का दावा है कि अगला iPhone 14 Pro मॉडल चार्ज साइकिल के पहले बिट के लिए 30W चार्जिंग सपोर्ट करेगा, लेकिन फिर 27W या 25W तक गिर जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूजर्स को इंस्टाग्राम एनएफटी पोस्ट को फेसबुक से लिंक करने की अनुमति देगा मेटा

Apple पिछले कुछ रिलीज़ से चार्जिंग स्पीड बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। IPhone 11 मॉडल 18W चार्जिंग सपोर्ट करते हैं, जिसे iPhone 12 मॉडल के साथ बढ़ाकर 20W कर दिया गया था, और अब हम iPhone 14 मॉडल के लिए 30W चार्जिंग की उम्मीद कर रहे हैं।

जबकि 30W चार्जिंग स्मार्टफोन के लिए चार्जिंग समय को काफी कम कर देगी, एप्पल अभी भी फास्ट चार्जिंग तकनीक के मामले में एंड्रॉइड फ्लैगशिप स्मार्टफोन की पेशकश से बहुत पीछे है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo