Amazon Sale का दूसरा दिन 10000 रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट पर

Amazon Sale का दूसरा दिन 10000 रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट पर
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 का आज दूसरा दिन है

इस सेल के पहले दिन और प्राइम मेम्बर्स के लिए यह सेल 16 जनवरी को ही लाइव हो गई थी

सेल का आज दूसरा दिन है और आज के इस दिन में हम आपके लिए 10000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले कुछ दमदार स्मार्टफोंस की अल लिस्ट ले आए हैं जो आपको दमदार डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे हैं

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 का आज दूसरा दिन है, इस सेल के पहले दिन और प्राइम मेम्बर्स के लिए यह सेल 16 जनवरी को ही लाइव हो गई थी। अगर इस सेल में आप इसके पहले दिन से किसी भी कारण से चूक गए हैं तो आपको बता देते है कि आपको इस सेल का लाभ लेने का एक और अन्य मौका आज भी मिल रहा है, हालांकि सेल का लाभ आप 20 जनवरी यानि दो दिनों तक और ले सकते हैं। जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस सेल (Sale) की शुरुआत 17 जनवरी को सभी के लिए हो चुकी है, अब यह सेल अगले कुछ दिन यानि 20 जनवरी तक चलने वाली है। सेल का आज दूसरा दिन है और आज के इस दिन में हम आपके लिए 10000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले कुछ दमदार स्मार्टफोंस की अल लिस्ट ले आए हैं जो आपको दमदार डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे हैं। गौरतलब हो कि, ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 के लिए, Amazon India ने SBI Bank के साथ साझेदारी की है और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की इन्स्टेन्ट छूट की घोषणा की है। 

साल की पहली सेल में Amazon India पर मिल रहा धमाका ऑफर  

Amazon India ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश कर रहा है, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है, इसके अलावा Xiaomi 11 लाइट एनई, सैमसंग गैलेक्सी एम 52, वनप्लस नॉर्ड जैसे बजट सेगमेंट में आने वाले फोंस पर भी आपको बढ़िया डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में, Mi 11X, OnePlus 9, Redmi 9A के अलावा अन्य फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है। हालांकि इसके अलावा एलेक्सा पर चलने वाले प्रोडक्टस पर Amazon की ओर से 50% तक की छूट ऑफर की जाने वाली है। 

Amazon Sale 10000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले स्मार्टफोंस पर मिलेंगी धाकड़ डील्स 

जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस सेल (Sale) की शुरुआत 17 जनवरी को सभी के लिए हो चुकी है, अब यह सेल अगले कुछ दिन यानि 20 जनवरी तक चलने वाली है। सेल का आज दूसरा दिन है और आज के इस दिन में हम आपके लिए 10000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले कुछ दमदार स्मार्टफोंस की अल लिस्ट ले आए हैं जो आपको दमदार डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इन डील्स के बारे में विस्तार से…!

Tecno Spark 8T

Tecno Spark 8T स्मार्टफोन की कीमत यूं तो 9,299 रुपये है लेकिन आप ऐमज़ान सेल में इस फोन को मात्र 8,370 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन की खासियत इसका 50MP का कैमरा है, साथ ही फोन का डिजाइन अपने आप में बेहद ही खास है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Redmi 9A

आप सेल में इस फोन को मात्र 6,999 रुपये की मामूली कीमत में खरीद पाएंगे। आपको बता देते है कि SBI बैंक ऑफर के साथ आपको फोन इस कीमत में मिल सकता है, हालांकि इस फोन की कीमत 7,499 रुपये है लेकिन आप सेल में इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी इसे एक दमदार फोन बना देती है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Tecno Pop 5 LTE

Tecno के कई फोंस को आप Amazon Sale में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। असल में अगर आप Tecno के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र 5,670 रुपये की कीमत में ही अपने घर ले जा सकते हैं, असल में SBI Bank के डिस्काउंट के बाद फोन इतनी कीमत में ही आपको मिल सकता है, इतना ही नहीं फोन कर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy M12

Samsung के M Series इस मोबाइल फोन की कीमत वैसे ही कम है लेकिन अगर आप इसे और भी ज्यादा कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अब एक बढ़िया मौका है। आप Amazon Sale (Great Indian Republic Day Sale 2022) में इस स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यूं तो 12,999 की कीमत में यह फोन आता है लेकिन आप इसे सेल के दौरान 10000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 4GB रैम मॉडल खरीदने के लिए क्लिक करें! 

6GB रैम मॉडल खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें! 

Realme Narzo 50i

Realme के इस धाकड़ फोन को आप बेहद ही कम प्राइस में इस समय सेल के दौरान खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि फोन की कीमत पर आपको 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट तो दिया ही जा रहा है, इसके अलावा बैंक ऑफर और एक्सचेंज को मिलाकर आप इस फोन को बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। इस फोन को मात्र 9,499 रुपये में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

अन्य फोन को मिल रहे हैं कम कीमत में 

अगर आप अन्य किसी स्मार्टफोन को बढ़िया डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप Amazon Sale में इस समय स्मार्टफोंस पर लगभग 40 फीसदी तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं बैंक ऑफर और एक्सचेंज को मिलाकर इस समय फोन खरीदना आपके लिए बेहद ही सासत साबित हो सकता है। अन्य फोंस की जानकारी और सेल में भाग लेने के लिए यहाँ क्लिक करें! 

Amazon Sale में लॉन्च होने वाले हैं लगभग 20 अलग अलग कंपनियों के फोन 

इसके अलावा आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको लॉन्च के साथ साथ ही बताने वाले हैं। सेल (Sale) के दौरान आप इन नए लॉन्च होने वाले फोंस को भी बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo