Prime Day शुरू होने में अब बचे हैं कुछ ही घंटे, iPhone 13 और अन्य iPhones पर मिलेंगे धाकड़ ऑफर

Prime Day शुरू होने में अब बचे हैं कुछ ही घंटे, iPhone 13 और अन्य iPhones पर मिलेंगे धाकड़ ऑफर
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम डे सेल कल से शुरू हो रही है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह सेल 23 जुलाई की आधी रात 12AM से शुरू होकर 24 जुलाई रात तक चलने वाली है।

प्राइम डे सेल के दौरान, अमेज़न iPhones सहित कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर और छूट दे रहा है।

अमेज़न प्राइम डे सेल कल से शुरू हो रही है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह सेल 23 जुलाई की आधी रात 12AM से शुरू होकर 24 जुलाई रात तक चलने वाली है। प्राइम डे सेल के दौरान, अमेज़न iPhones सहित कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर और छूट दे रहा है। कंपनी की ओर से चल रही माइक्रोसाइट से पता चलता है कि आईफोन 13 पर इस सेल के दौरान बेहतरीन डिस्काउंट और डील मिलने वाली है, हालांकि अन्य मॉडल भी आपको बेहद कम कीमत में मिल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 2 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा iQOO 9T, हो सकती है ये कीमत

Amazon India की ओर से अभी तक डील्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन टीज़र ऑफ़र प्राइस को "_ _ 900" दिखा रहा है। वर्तमान में, iPhone 13 128GB स्टोरेज मॉडल 66,900 रुपये की कम कीमत में उपलब्ध है। ऐसा हो सकता है कि प्राइम डे सेल के दौरान iPhone 13 की सेल प्राइस पहली बार 60,000 रुपये से कम हो जाए। हालांकि अभाई तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा आपको बता देते है कि बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी आपको कीमत को कम करने में मदद कर सकते हैं। 

amazon iphone 13 prime day offer

Prime Day Sale में मिलने वाले बैंक ऑफर 

प्राइम डे सेल के लिए Amazon ने भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ साझेदारी कर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यह बैंक ऑफर लगभग सभी प्रोडक्टस पर उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, Amazon India ने 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट की पेशकश करने के लिए फिर से आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। बैंक ऑफर आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनों पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च, Amazon पर दिखाई दिया डिवाइस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo