एक रुपये दें और घर ले जायें डेल लैपटॉप

एक रुपये दें और घर ले जायें डेल लैपटॉप
HIGHLIGHTS

इस ऑफर के तहत छात्र और उनके माता-पिता सिर्फ एक रुपये चुकाकर एक नया लैपटॉप घर ले जा सकते हैं और बाकी पैसे ब्याज मुक्त किश्तों के जरिए दे सकते हैं.

अगर आप लैपटॉप लेना चाहते हैं तो कंप्यूटर और लैपटॉप निर्माता कंपनी डेल आपके लिए एक बहुत ही खास ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत डेल ने 'बैक टू स्कूल' नाम से एक नई योजना की शुरुआत की है. आईटी कंपनी डेल ने सोमवार को सोमवार को ये घोषणा की है.

आपको बता दें कि, डेल का यह कार्यक्रम मई तक चलेगा. ये ऑफर 22 मार्च से 31 मई तक चलेगा. इस ऑफर के तहत छात्र और उनके माता-पिता सिर्फ एक रुपये चुकाकर एक नया लैपटॉप घर ले जा सकते हैं और बाकी पैसे ब्याज मुक्त किश्तों के जरिए दे सकते हैं. बैक टू स्कूल ऑफर देश भर में सभी अथॉराइज्ड डेल आउटलेट या कम्प्यूइंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध है. ग्राहकों को लैपटॉप खरीदने के सात दिन के अंदर इसे डेल के बैक टू स्कूल ऑफर के साथ रजिस्टर कराना अनिवार्य होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

प्राप जानकारी के अनुसार, इस अभियान के तहत डैल लैपटॉप मॉडल की रेंज उपलब्ध होगी. डेल के मुताबिक यूजर ऑल-इन-वन मॉडल डेल इंस्पिरॉन डेस्कटॉप या इंस्पिरॉन 3000 सीरीज का लैपटॉप (फोर्थ जेनरेशन कोर आई3 नोटबुक मॉडल) एक रुपये में खरीद सकेंगे.

बात दें कि, लैपटॉप को खरीदने वाले ग्राहक Rs. 999 दे कर दो साल के लिए डेल नेक्स्ट बिजनेस डे ऑनसाइट वारंटी, एक साल के लिए एड्यूराइट कंटेंट पैक भी आ सकते हैं. इसके साथ ही उन्हें एक शॉपिंग वाउचर भी मिलेगा.

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 लाइट बुधवार से मिलेगा बिना रजिस्ट्रेशन के

इसे भी देखें: फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस चीकू F4 स्मार्टफोन लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo