नवम्बर के पहले सप्ताह में शाओमी आयोजित कर सकता है डिस्काउंट सेल

नवम्बर के पहले सप्ताह में शाओमी आयोजित कर सकता है डिस्काउंट सेल
HIGHLIGHTS

शाओमी में ट्विट करके यह संकेत दिए हैं कि वह नवम्बर में अपने कस्टमर्स के लिए कुछ ख़ास सौगात ला सकता है. ये सौगात पाने के लिए आपको नवम्बर के पहले सप्ताह तक इंतज़ार करना होगा.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है, और सभी ई-कॉमर्स साइट्स पर बड़ी बड़ी डिस्काउंट सेल आम हो गई हैं. लेकिन इस ऑफर की दुनिया में अब शाओमी ने भी अपने कदम रख लिए हैं. कह सकते हैं कि शाओमी ने इस डिस्काउंट सेल की दुनिया में धमाकेदार एंट्री ली है. इसके साथ ही अब शाओमी भी अपने उपभोक्ताओं के लिए इस दिवाली पर कुछ शानदार ऑफर्स लाने की फ़िराक में है.

शाओमी में अपने ट्विटर के माध्यम से एक ट्वीट करके ये संके दिये हैं कि वह इस बार कस्टमर्स के लिए बढ़िया ऑफर लाने वाला है. शाओमी में ट्वीट में लिखा है कि दिवाली विथ मी इसके साथ ही एक इमेज में तीन चार पटाखे भी दिखाए गए हैं. जो दिवाली और बढ़िया डिस्काउंट की ओर इशारा का रहे हैं इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सेल नवम्बर के पहले सप्ताह में हो सकती है. जिसमें आपको बढ़िया और शानदार डिस्काउंट मिलेंगे.

बता दें कि अगर शाओमी इस तरह की सेल का आयोजन करती है जिसमें आपको बड़े डिस्काउंट मिलें तो यह सेल mi.com के माध्यम से की जायेगी जहां जाकर आप सभी ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.

हालाँकि आप फ्लिप्कार्ट और स्नेपडील के माध्यम से कई शाओमी प्रोडक्ट्स को बढ़िया डिस्काउंट के साथ पहले ही ले सकते हैं. जहां लॉन्च के समय शाओमी Mi4i की कीमत Rs. 12,999 थी वहीँ आज वह Rs. 9,999 में आसानी से उपलब्ध हैं और आप इसे फ्लिप्कार्ट और स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ले सकते हैं.  

और शायद यह भी हो सकता है कि शाओमी अपना कोई नया प्रोडक्ट ही बाज़ार में उतार दे. अब देखना यह है कि आखिर होता है. शाओमी के बारे में जैसे जैसे हमें अपडेट मिलते जायेंगे हम आप तक उन्हें पहुंचाते रहेंगे. टेक जगत से जुड़ी सभी बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे साथ जुड़े आप हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo