Xiaomi प्रोडक्ट्स में शामिल हुआ Mi Men’s Sports Shoes 2

Xiaomi प्रोडक्ट्स में शामिल हुआ Mi Men’s Sports Shoes 2
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi Men’s Sports Shoes 2 को भारत में लांच कर दिया गया है और यह Uni-body Suspension Balancing पैच के साथ आता है जिसमें 5-in-1यूनिमोल्डिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसकी कीमत का भी खुलासा किया गया है।

खास बातें:

  • पहले आने वाले ग्राहकों के लिए 2,499 रुपए है कीमत
  • प्रोडक्ट में इस्तेमाल है 5-in-1यूनिमोल्डिंग टेक्नोलॉजी
  • शाओमी ने प्रोडक्ट के लिए खोला क्राउडफण्डिंग प्रोग्राम 

 

Mi Men’s Sports Shoes 2 ने Xiaomi India के प्रोइडक्ट पोर्टफोलियो में अपनी जगह बना ली है।इस समय यह कंपनी के crowdfunding platform पर उपलब्ध कराया जा  रहा है।  पहले आने वाले यूज़र्स के लिए यह प्रोडक्ट  2,499 रुपए है कीमत में यूज़र्स को दिया जा रहा है। वहीँ कंपनी इसकी कीमत को पहली सेल के बाद बढ़ा सकती है। Xiaomi Mi Men’s Sports Shoes 2 को भारत में अपने लाइफस्टाइल सेगमेंट के पोर्टफोलियो में जोड़ने के उद्देश्य से लांच किया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि शाओमी ने  Mi Men’s Sports Shoes 2 के लिए crowdfunding programme खोला है। यह प्रोडक्ट 5-in-1 uni-moulding technology के साथ आता है और fishbone की बनावट के साथ उपलब्ध है। Xiaomi India के category & online sales Head Raghu Reddy ने लांच के दौरान कहा झाई कि 2019 की एक बेहतरीन शुरुआत हुई है जहां हमने पहले ही दो नई कटैगरी को पेश किया है। उन्होंने बताया कि लाइफस्टाइल सेगमेंट में इस प्रोडक्ट, Mi Men’s Sports Shoes 2 के आने से एक नई रेंज जुड़ी है। 

परफॉरमेंस और स्टाइल का परफेक्ट बैलेंस

Mi Men's Sports Shoes 2 को 5-in-1 uni-moulding technology के इस्तेमाल से बनाया गया है। इसमें पांच अलग-अलग मटेरियल्स का इस्तेमाल कर इसे बनाया गया है।  कंपनी का दवा है कि यह लम्बे समय तक चलने वाला प्रोडक्ट है और स्लिप नहीं करता है। इसमें फिशबोन डिज़ाइन होने की वजह से यह आपके लिए आरामदायक रहता है और किसी भी तरह की मोच जैसी दुर्घटना से बचाव करता है। Mi Men’s Sports Shoes 2 मेश फैब्रिक से बना हुआ है जो वॉशेबल है यानी आप आराम से इसे मशीन में धुल सकते हैं। इसके डिज़ाइन से आपको बेहतर ग्रिप मिलती है। आपको बता दें कि इन जूतों को आप ब्लैक , डार्क ग्रे और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं

Mi Men's Sports Shoes 2 की उपलब्धता

Mi Men’s Sports Shoes 2 की उपलब्धता की बात करें तो आपको बता दें कि Xiaomi crowdfunding platform से आप इसे 2499 रुपए की कीमत में 6 फरवरी 2019 यानी आज से खरीद सकते हैं और इसकी शिपिंग 15 मार्च 2019 से शुरू होगी।

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo