Jio-Airtel को पटखनी देने Vodafone idea (Vi) लाया धांसू Recharge Plan, Unlimited हैं बेनेफिट्स

Jio-Airtel को पटखनी देने Vodafone idea (Vi) लाया धांसू Recharge Plan, Unlimited हैं बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) अपने यूजर्स के लिए जल्दी जल्दी नए नए रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) लेकर आता रहता है

चार नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) क्रमश: 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये की कीमत में आते हैं

ये प्लान (Plan) वेबसाइट पर लाइव हो चुके हैं, और इन्हें अब मोबाइल ऐप के माध्यम से भी रिचार्ज (Recharge) किया जा सकता है

Vodafone Idea (Vi) अपने यूजर्स के लिए जल्दी जल्दी नए नए रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) लेकर आता रहता है, ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। कंपनी ने कुछ नए Recharge Plans को पेश किया है, हालांकि इसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है लेकिन टेलिकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार इन प्लांस (Plans) को कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह चार नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) क्रमश: 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये की कीमत में आते हैं। ये प्लान (Plan) वेबसाइट पर लाइव हो चुके हैं, और इन्हें अब मोबाइल ऐप के माध्यम से भी रिचार्ज (Recharge) किया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

155 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान (Plan) उपयोगकर्ताओं को बहुत राहत देते हैं असल में ऐसा भी कहा जा सकता है कि 250 रुपये की कीमत के अंदर यह प्लांस (Plans) एकदम शानदार होने वाले हैं। असल में कंपनी ने अभी हाल ही में रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमत बढ़ा दी थी, जिसके बाद यूजर्स इससे नाराज थे, लेकिन इस कदम से यूजर्स को राहत मिलने वाली है। हम जानते है कि टैरिफ बढ़ोतरी के बाद, सभी लोकप्रिय लो-एंड प्लान (Plan) महंगे हो गए, ऐसे में इस कदम की सराहना तो बनती है। आइए वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) के नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के सभी लाभों के बारे में अब विस्तार से जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) 155 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan) 

Vodafone Idea (Vi) का नया 155 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) 24 दिनों की वैलिडिटी (validity) के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) और 300SMS की सुविधा के साथ ही आपको 1GB डेटा (Data) भी मिलता है। आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस प्लान (Plan) के बारे में विस्तार से जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung के तीन दमदार फोन पर मिल रहा है Rs 5000 का डिस्काउंट, ऑफलाइन पा सकते हैं ऑफर, जानें डीटेल में

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) 239 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan)

वीआई (Vi) के 239 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के साथ, उपयोगकर्ताओं को 24 दिनों की वैलिडिटी (validity) मिलती है, इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको 1GB डेली (Daily) डेटा (Data) के साथ ही अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 100SMS डेली (Daily) की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान (Plan) के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप Vi की वेबसाइट पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) 666 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan)

Vodafone Idea की ओर से पेश किया गया अगला प्लान (Plan) 666 रुपये की कीमत में आता है। यह प्लान (Plan) यूजर्स को अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling), 1.5GB डेली (Daily) डेटा (Data) और 100 SMS डेली (Daily) ऑफर (offer) करता है, हालांकि इतने पर ही इसके बेनेफिट्स खत्म नहीं हो जाते हैं। प्लान (Plan) में आपको Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights ऑफर (offer) भी मिलता है।  वीआई (Vi) का 666 रुपये का प्लान (Plan) 77 दिनों की वैलिडिटी (validity) के साथ आता है और वीआई (Vi) मूवीज और टीवी तक फ्री एक्सेस भीड़ देता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) 699 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan)

अंत में, वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) द्वारा हाल ही में पेश किया गया 699 रुपये का प्लान (Plan) आता है, इस प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी (validity) मिल रही है। हालांकि इसके अलावा प्लान (Plan) आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के साथ ही 100 SMS डेली (Daily) और 3GB डेली (Daily) डेटा (Data) की सुविधा के साथ मिलता है। इस प्लान (Plan) के साथ बिंग ऑल नाइट, वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर और डेटा (Data) डिलाइट्स जैसे अतिरिक्त ऑफर (offer) भी मिलते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं के लिए वीआई (Vi) मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

नोट: वोडाफ़ोन आइडिया Vi के रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo