‘शेड्यूल पोस्ट’ और नया वेब डिजाइन पेश करेगा इंस्टाग्राम

‘शेड्यूल पोस्ट’ और नया वेब डिजाइन पेश करेगा इंस्टाग्राम
HIGHLIGHTS

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने घोषणा की है कि वह बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए एक नया 'शेड्यूल पोस्ट' फीचर और एक नई वेबसाइट डिजाइन करेगा।

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर नए फीचर और अपडेट के बारे में बताते हुए इसकी घोषणा की।

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने घोषणा की है कि वह बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए एक नया 'शेड्यूल पोस्ट' फीचर और एक नई वेबसाइट डिजाइन करेगा। इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर नए फीचर और अपडेट के बारे में बताते हुए इसकी घोषणा की।

'शेड्यूल पोस्ट' क्रिएटर्स को अगले 75 दिनों के लिए अपने पोस्ट शेड्यूल करने की अनुमति देगा।

नया फीचर जल्द ही क्रिएटर्स के लिए उपलब्ध होगा।

मोसेरी ने जो दूसरी घोषणा की, वह पुन: डिजाइन की गई वेबसाइट थी।

मोसेरी ने कहा, "हम जानते हैं कि बहुत से लोग मल्टीटास्किंग के लिए वेब का उपयोग करते हैं और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इंस्टाग्राम ऑनलाइन जितना संभव हो उतना शानदार अनुभव हो।"

उन्होंने कहा, "तो यह क्लीनर, तेज, उपयोग में आसान है और इसे अब बड़े स्क्रीन मॉनिटर का लाभ उठाने के लिए डिजाइन किया गया है।"

इससे पहले, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने उपयोगकर्ताओं को दुरुपयोग से बचाने के लिए नए फीचर्स के साथ-साथ हिडन वर्डस के अपडेट भी शुरू किए थे।

कंपनी ने कहा कि यदि आप किसी को ब्लॉक करते हैं, तो आपके पास अतिरिक्त खातों को ब्लॉक करने का विकल्प होता है, जिससे उन्हें आपके साथ फिर से जुड़ने में मुश्किल हो सकती है।

मैसेज रिक्वे स्ट्स और कमेंट्स से हानिकारक कंटेंट को स्वचालित रूप से हटाने के लिए 'हिडन वर्डस' एक प्रभावी उपकरण है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo