Reliance Jio हुआ 6 साल का! मुकेश अंबानी ने ग्राहकों पर कर दी तोहफों की बरसात

Reliance Jio हुआ 6 साल का! मुकेश अंबानी ने ग्राहकों पर कर दी तोहफों की बरसात
HIGHLIGHTS

तेजी से बढ़ती टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो कई बेनिफिट्स देकर भारत में अपनी छठी सालगिरह मना रही है।

अपनी वर्षगांठ समारोह के एक हिस्से के रूप में, टेल्को 10 लाख रुपये तक के पुरस्कारों की पेशकश कर रहा है।

यह ऑफर 6 सितंबर से 11 सितंबर के बीच छह दिनों के लिए लागू है।

तेजी से बढ़ती टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो कई बेनिफिट्स देकर भारत में अपनी छठी सालगिरह मना रही है। अपनी वर्षगांठ समारोह के एक हिस्से के रूप में, टेल्को 10 लाख रुपये तक के पुरस्कारों की पेशकश कर रहा है। अपने मोबाइल नंबर रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को हर दिन 10 लाख तक के इनाम जीतने का शानदार मौका मिलने वाला है। यह ऑफर 6 सितंबर से 11 सितंबर के बीच छह दिनों के लिए लागू है।

यह भी पढ़ें: Huawei ने Apple से पहले सैटेलाइट कनेक्टिविटी के लॉन्च की Mate 50 Series, रच दिया इतिहास

रिलायंस जियो प्रीपेड रिचार्ज ऑफर

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर कोई भी ग्राहक इस समय सीमा अवधि के दौरान 299 रुपये या उसके ऊपर की कीमत वाले रिचार्ज को खरीदता है तो उसे यह इनाम जीतने का मौका मिलने वाला है। हालांकि आपको एक बात आपकी जानकारी के लिए और भी बता देते है कि यह ऑफर देश भर में लागू है, हालांकि इस ऑफर से तमिलनाडू के लोगों को वंचित रखा गया है। हालांकि यह लोग कुछ अन्य इनाम जरूर जीत सकते हैं। 

Jio New Recharge Plan

कैसे आपको Jio की ओर से रोजाना मिल सकते हैं 10 लाख रुपये तक के इनाम 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि रिलायंस जियो के ग्राहक कुछ नियम और शर्तों का पालन करके हर दिन 10 लाख रुपये तक के इनाम जीतने का मौका मिलने वाला है। हालांकि जियो की ओर से ट्विटर पर किए गए ट्वीट से इन कंडीशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं देता है। साथ ही आपको यह भी बता देते है कि यह ऑफर कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी नहीं है। हालांकि ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय में यह ऑफर इन यूजर्स के लिए भी लागू हो जाए।  

यह भी पढ़ें: Apple Watch Ultra, Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE भारत में लॉन्च, देखें कीमत

याद रखें कि यह अनलिमिटेड रिचार्ज ऑफर यूजर्स को किसी भी रिचार्ज प्लान को चुनने की आजादी देता है। हालांकि अगर आने पहले से एक जियो रिचार्ज प्लान ले रखा है तो आप इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपने पसंदीदा रिचार्ज प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। हालांकि यह प्लान उस समय से लागू होगा जब आपका वर्तमान प्लान खत्म हो जाएगा। 

Jio का 2,999 रुपये का प्रीपेड प्लान 

प्लान myjio.com, My Jio ऐप पर उपलब्ध है या अन्य सेवा प्रदाताओं के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है। पैक के लाभों में आपको क्या क्या दिया जा रहा है, आइए जानते हैं:

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

Jio New Recharge Plan

इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको कुल 912.5GB डेटा मिलता है, यानि आपको डेली इस प्लान के साथ 2.5GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ भी मिलता है। हालांकि इतने पर ही इस प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में आपको प्रति दिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के साथ फ्री दिया जा रहा है। JioCinema, JioTV, JioSecurity और JioCloud प्लेटफॉर्म का मुफ्त एक्सेस भी प्लान के लाभों में शामिल है। 75GB अतिरिक्त डेटा भी इस प्लान में मिल रहा है। Ajio, Netmeds Ixigo, Reliance Digital, और Jio Saavn Pro के कूपन भी इस प्लान के साथ मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo