R Madhavan ने Shaitan में दिखाया अपनी ऐक्टिंग का जलवा, वीकेंड पर देख डालें उनकी ये टॉप 5 फिल्में

Updated on 09-May-2024
HIGHLIGHTS

R Madhavan ने Vikash Bahl की Shaitan में सभी को चौंकाने वाला अभिनय किया है।

अगर आपको R Madhavan की Shaitan पसंद आती है तो आप इस वीकेंड उनकी कुछ अन्य फिल्में भी देख सकते हैं।

आप R Madhavan की इन टॉप 5 फिल्मों को भी इस वीकेंड देख सकते हैं।

वनराज, इस समय यह नाम सभी की जुबान पर है, असल में इस नाम से R Madhavan ने Vikash Bahl की Shaitan में सभी को चौंकाने वाला अभिनय किया है। Shaitan में वनराज बनकर R Madhvan, कबीर यानि Ajay Devgn की family में घुस जाता है, और उनके परिवार को अपनी काली नजर से परेशान करना शुरू कर देता है। असल में इस फिल्म में R Madhavan एक नेगेटिव रोल में एक काला जादू करने वाले के तौर पर दिखाए गए है।

ऐसे में अगर आपने अभी तक Shaitan नहीं देखी है तो आपको इसे अभी इसी समय Netflix पर देख लेना चाहिए। इसके बाद अगर आपको ऐसा लगता है कि R Madhvan ने इस फिल्म में वाकई काबिल-ए-तारीफ काफी किया है तो आप R Madhavan की इन टॉप 5 फिल्मों को भी इस वीकेंड देख सकते हैं। इन सभी फिल्मों में अपने कमाल के अभिनय से R Madhavan ने सभी का दिल जीता है। आइए R Madhavan की इन टॉप 5 फिल्मों के बारे में जानते हैं।

Rocketry: The Nambi Effect

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि R Madhavan ने इस फिल्म न केवल अभिनय किया है, इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन भी इनके द्वारा भी किया गया है, साथ ही इस कहानी के सह-लेखक भी यहीं हैं। यह कहानी ISRO के एक Scientist के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे Nambi Narayanan के तौर पर जाना जाता है। इस फिल्म में भी R Madhavan ने बेहतरीन अभिनय किया है।

Rocketry: The Nambi Effect को आप JioCinema के अलावा Amazon Prime Video पर इस समय देख सकते हैं, हालांकि JioCinema का आप Rocketry: The Nambi Effect को Free में देख सकते हैं। इसके अलावा Rocketry: The Nambi Effect की IMDb Rating की चर्चा करें तो यह 8.7 है।

3 Idiots

2009 में आई 3 Idiots तो आपने जरूर देखी होगी, और इसमें आप R Madhavan के अभिनय के मुरीद भी हो गए होंगे। इस फिल्म में R Madhavan ने Farhan Qureshi का रोल किया है। यह फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी-ड्रामा है। आप इस वीकेंड इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं। इस फिल्म में भी Aamir Khan, Sharman Joshi के साथ मिलकर R Madhavan ने बेहतरीन Acting करके सभी को अपनी ओर आकर्षित किया था।

3 Idiots को इस समय Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि 3 Idiots की IMDb पर Rating 8.4 है।

Vikram Vedha

इस तमिल फिल्म में R Madhavan ने Vikram का किरदार निभाया है। इस फिल्म में एक पुलिस वाले की बेहतरीन भूमिका निभाने वाले R Madhavan ने सभी का दिल जीत लिया था। आप इस फिल्म को इस वीकेंड के लिए अपनी Binge Watch List में देख सकते हैं। अगर आप Shaitan को देख लेते हैं तो आपको सही मायने में पता चलने वाला है कि R Madhavan आखिरकार किस प्रकार के Actor हैं।

Vikram Vedha को इस समय आप Zee5 पर देख सकते हैं, इसके अलावा इसकी IMDb Rating की बात करें तो यह फिल्म 8.2 रेटिंग के साथ आज भी लोगों को पसंद आ रही है।

Saala Khadoos

जहां हम देख रहे हैं कि कभी R Madhavan अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा रहे हैं, वहीं एक पुलिस वाला बनकर क्राइम को रोकने की ओर काम कर रहे हैं। वहीं Saala Khadoos में R Madhavan एक टफ बॉक्सिंग कोच की भूमिका ने नजर आए हैं। इस फिल्म के लिए R Madhavan ने अपने फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन पर भी बहुत ध्यान दिया था। इस फिल्म को भी आप इस वीकेंड ले लिए अपनी लिस्ट में रख सकते हैं।

Saala Khadoos (Irudhi Suttru) की IMDb Rating 7.6 है। इसके अलावा आप इस फिल्म को आसानी से Youtube पर फ्री में देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इसे Amazon Prime Video पर देख सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपके पास Amazon Prime Video का Subscription होना चाहिए।

Tanu Weds Manu

इस फिल्म में R Madhavan एक NRI डॉक्टर का किरदार कर रहे हैं, फिल्म में इसका नाम Manu Sharma है। यह एक बेहतरीन रोमांटिक-कॉमेडी आपको इस वीकेंड अपनी Family के साथ एक बेहतरीन समय बिताने में मदद कर सकती है। आप इस वीकेंड पर R Madhavan की इस फिल्म को भी देख सकते हैं।

Tanu Weds Manu फिल्म को आप JioCinema पर Free में इस समय देख सकते हैं। अलावा R Madhavan की इस फिल्म को IMDb पर 6.8 रेटिंग मिली है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :