OPPO ने हैदराबाद में फ्रंट लाइन वारियर्स की सपोर्ट में बढ़ाया हाथ, 300 OPPO Band Style किये डोनेट

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 11 May 2021
OPPO ने हैदराबाद में फ्रंट लाइन वारियर्स की सपोर्ट में बढ़ाया हाथ, 300 OPPO Band Style किये डोनेट
OPPO ने हैदराबाद में फ्रंट लाइन वारियर्स की सपोर्ट में बढ़ाया हाथ, 300 OPPO Band Style किये डोनेट

कोविड -19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपने योगदान में, ओप्पो इंडिया ने हाल ही में फ्रंटलाइन योद्धाओं के लिए अतिरिक्त सपोर्ट को बढ़ाया है जो देश को सुरक्षित रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

इस समय सरकार के सबसे प्रभावी हाथ के तौर पर देखे जा रहे लोगों को एक बड़ा योगदान देने के लिए ओप्पो ने 300 ओप्पो बैंड स्टाइल को हैदराबाद के कार्यबल को दान करने का संकल्प लिया है। बैंड हमेशा उनकी सुरक्षा पर नज़र रखने के लिए उनके दिल की दर और Sp02 स्तरों की निगरानी में उनका समर्थन करेगा।

यह कदम ओप्पो के हाल ही में 1000 ऑक्सीजनेटरों के दान और 500 सांस लेने वाली मशीनों का अनुसरण करता है। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में कंपनी ने रेड क्रॉस सोसाइटी और सरकार को उत्तर प्रदेश में 4.3 करोड़ रुपये का सपोर्ट किया था। ये मशीनें कोविड राहत उपायों का समर्थन करने के लिए पूरे भारत के विभिन्न अस्पतालों में वितरित की जाएंगी। इसके अलावा ब्रांड ने ओप्पो बैंड स्टाइल की 5000 यूनिट्स का मूल्य INR 1.5 करोड़ भी दिया है जो फ्रंट-लाइन वर्कर्स को उनके स्वास्थ्य की निगरानी में मदद करते हैं क्योंकि वे दूसरों की सेवा करते हैं।

OPPO इंडिया के वीपी एंड आर एंड डी हेड श्री तस्लीम आरिफ ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम अनिश्चित काल में जी रहे हैं लेकिन, यह हम सभी के लिए एक साथ खड़े होने और इससे लड़ने के लिए एक अनुस्मारक है। 'मैनकाइंड के लिए प्रौद्योगिकी, दुनिया के लिए दया' में हमारे विश्वास के साथ, हम इन परीक्षण समयों को पार करने के लिए समुदाय के लिए हर संभव तरीके से अपना सर्वश्रेष्ठ समर्थन प्रदान कर रहे हैं। इस छोटे से योगदान के माध्यम से हम इस तरह के परीक्षा समय के दौरान हम में से हर एक की सुरक्षा के लिए उनकी निरंतर प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए साइबराबाद पुलिस को धन्यवाद देना चाहते थे। ओप्पो भारत के साथ खड़ा है और इस प्रतिकूलता पर काबू पाने में इसका समर्थन जारी रखेगा।”

logo
Press Release

email

Web Title: OPPO Joins hands to support front line warriors in Hyderabad; donates 300 OPPO Band Style
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status