एक बार फिर मिलेंगे मोदी और जुकरबर्ग

एक बार फिर मिलेंगे मोदी और जुकरबर्ग
HIGHLIGHTS

आने वाली 27 सितम्बर को मोदी फेसबुक के हेडक्वार्टर में एक इवेंट के लिए जाने वाले हैं जहां मार्क जुकरबर्ग और मोदी की दूसरी बात मुलाकात होगी.

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक के अपने आधिकारिक पेज पर इस बार की घोषणा की है कि आने वाली 27 सितम्बर को वह भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने वाले हैं. उन्होंने यह भी कहा ही उनकी मुलाकात फेसबुक के हेडक्वार्टर में होगी, इसके लिए मोदी वहीँ जानें वाले हैं. तो साफ है कि मोदी 27 सितम्बर को सिलिकॉन वैली में रहने वाले हैं. यहाँ वह एक इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं, जहां दोनों कि मुलाकात होगी और मोदी सवाल-जवाब के एक इवेंट में शामिल होंगे. इस इवेंट के लिए ही मोदी फेसबुक के हेडक्वार्टर जाने वाले हैं. आपको बता दें, सिलिकॉन वैली अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को के बे एरिया का एक ऐसा हिस्सा, जहां दुनिया की प्रमुख आईटी कंपनियों एप्पल, गूगल, फेसबुक, इंटेल, ओरेकल आदि के ऑफिस मौजूद हैं. बता दें कि मोदी ने भी इस इवेंट को लेकर अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया है.

 

I thank Mr. Mark Zuckerberg for the invite to visit the Facebook HQ. I look forward to the Townhall Q&A on Sunday 27th…

Posted by Narendra Modi on Sunday, 13 September 2015

 

इसके साथ ही बता दें कि मार्क जुकरबर्ग ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर यह भी लिखा है कि, "मुझे आप सभी को इस बात को बताते हुए बड़ी ख़ुशी हो रही है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महीने फेसबुक के हेडक्वार्टर आयेंगे. इसके साथ ही वह यहाँ एक इवेंट में भी शामिल होंगे. यहाँ हम दोनों के बीच इस बात को लेकर चर्चा होगी कि आखिर कैसे सभी कम्युनिटी सोशल एडरस और इकोनॉमिक चैलेंज पर साथ मिलकर काम कर सकती हैं." मोदी इस इवेंट में सुबह 9 बजे शामिल होंगे. बता दें कि इन दोनों कि मुलाकात पिछले साल भी हो चुकी है. यह दूसरी बार है जब यह दोनों आमने सामने एक दूसरे से किसी मुद्दे को लेकर चर्चा करेंगे. 

इमेज सोर्स: 1

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo