Moto Z2 Play में मौजूद होगी 3,000mAh बैटरी

Moto Z2 Play में मौजूद होगी 3,000mAh बैटरी
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी

मोबाइल निर्माता कंपनी Motorola के के लीक प्रोडक्ट रोडमैप से जानकारी मिली है कि कंपनी अपनी Moto Z Series पर काम कर रही है. कंपनी के स्मार्टफोन Moto Z2 Play के बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं. अब कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि इस स्मार्टफोन में पहले की तुलना में छोटी बैटरी मौजूद होगी. 

Amazon महज Rs 300 में दे रहा ये शानदार डील्स

Moto Z2 Play जल्द ही बाज़ार में Moto Z Play की जगह लेगा, यह काफी पतला होगा और इसमें अपने ओल्ड वेरियंट की तुलना में छोटी बैटरी मौजूद होगी. VentureBeat के एक पोस्ट के जरिये Evan Blass ने यह जानकारी दी है. उन्होंने ये भी कहा है कि, Moto Z2 Play में 3000mAh की बैटरी मौजूद होगी और इसकी मोटाई 7mm होगी. इसका वजन 165 ग्राम होगा.

अभी पिछले महीने ही Moto Z2 Play का प्रेस रेंडर लीक हुआ था, जिससे पता चला था कि, इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड वेरियंट के जैसा ही होगा. उम्मीद है कि यह 8 जून को पेश हो. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

सोर्स

 

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo