Jio अपने इन प्लांस के साथ दे रहा है 20% JioMart Maha Cashback, देखें Airtel-Vi का क्या है रिएक्शन

Jio अपने इन प्लांस के साथ दे रहा है 20% JioMart Maha Cashback, देखें Airtel-Vi का क्या है रिएक्शन
HIGHLIGHTS

Jio अपने इन प्लांस के साथ दे रहा है 20% JioMart MahaCashback

यह Jio Plans मात्र 299 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं, और 2999 रुपये तक जाते हैं

आप इन Jio के सभी प्लांस को एक ही जगह यहाँ देख सकते हैं

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने अपने प्लांस (Plans) की लिस्ट में एक नया प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) ऐड किया है, इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को खासतौर पर उन लोगों के लिए पेश किया गया है, जो ज्यादा डेटा (Data) का इस्तेमाल करते हैं, इसके अलावा आजकल एक बार फिर से वर्क फर्म होम की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसी कारण यह प्लान (Plan) ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए एक खुशी की खबर लेकर आया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान (Plan) को Jio की ओर से 2999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) भी मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ जिनका जिक्र अभी हम करने वाले हैं, 365 दिनों तक मिलने वाला है। इस Jio Recharge Plan में आपको एक साल तक डेली 2.5GB डेटा (Data) मिलने वाला है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिल रहा है। सामान्य डेटा (Data) लाभों के अलावा, प्लान (Plan)  JioMart और अन्य Jio सेवाओं पर छूट प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: Oppo A54 हुआ सस्ता, फोन के तीनों वेरिएंट ही अब मिलेंगे इस सस्ती कीमत में

यह जानकारी सबसे पहले टेलिकॉमटॉक के माध्यम से सामने आई है। इस प्लान (Plan) को आप jio.com पर जाकर आसानी से देख सकते हैं, हालांकि आप नीचे भी इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ आपको 20% JioMart Maha Cashback offer भी मिल रहा है, इसके अलावा प्लान (Plan) वेबसाइट पर इसी श्रेणी में ही सूचीबद्ध है। इसका मतलब है कि आपको जियो (Jio) की ओर से इस प्लान (Plan) के लेने पर JioMart से खरीददारी करने पर 20 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। यहाँ देखें इस प्लान (Plan) की सभी डिटेल्स…!

20% JioMart Maha Cashback के साथ अन्य प्लान (Plan) 

अगर आप साइट पर जाते हैं तो इस श्रेणी में आपको 2999 रुपये के प्लान (Plan) के साथ कुछ अन्य प्लान (Plan) भी नजर आने वाले हैं जो JioMart से खरीददारी करने पर आपको 20 फीसदी की छूट ऑफर करते हैं। यहाँ आप 719 रुपये के प्लान (Plan) को देख सकते हैं, हालांकि 666 रुपये और 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) भी यहाँ दर्ज हैं, जो इसी लाभ के साथ आते हैं। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 11i Hypercharge को कांटे की टक्कर देते हैं ये तीन धांसू फोंस

अगर हम 719 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको कुल 168GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर की जा रही है। प्लान (Plan) में आपको डेली 100SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। 

अगर हम 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता डेटे  है कि इस प्लान (Plan) में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। हालांकि यह प्लान (Plan) आपको डेली 1.5GB डेटा (Data) ऑफर करता है, प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 100 SMS भी प्राप्त होते हैं। 

इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) यानि 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, हालांकि इसके अलावा आपको प्लान (Plan) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) आपको डेली 100 SMS का लाभ भी डेटा (Data) है। 

यह भी पढ़ें: एक दिन में 8 रुपये के आसपास ही होता है इन प्लांस पर खर्चा लेकिन बेनेफिट्स हैं अनगिनत, देखें Jio-Vi-Airtel के धमाका प्लांस

यहाँ देख चुके है कि आपको इन प्लांस (Plans) के साथ क्या क्या ऑफर किया जा रहा है, इतना ही नहीं हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इन प्लांस (Plans) के साथ अगर आप JioMart के माध्यम से खरीददारी करते हैं तो आपको 20% का कैशबैक और जियो (Jio) के सभी ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है। 

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo