Jio FIFA World Cup से पहले लाया 5 धांसू प्लान, बेनेफिट और कीमत बना देगी दीवाना

Updated on 17-Nov-2022
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने पांच नए प्लान लॉन्च किए हैं, हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन प्लांस को कंपनी ने मात्र कुछ ही यूजर्स के लिए पेश किया है।

असल में यह सभी रोमिंग प्लान हैं और उन जियो यूजर्स के लिए योग्य हैं जो कतर, सऊदी अरब और यूएई की यात्रा करना चाहते हैं, या करने जा रहे हैं।

ये रोमिंग प्लान 1122 रुपये की कीमत से शुरू होकर 6799 रुपये तक जाते हैं।

Reliance Jio ने पांच नए प्लान लॉन्च किए हैं, हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन प्लांस को कंपनी ने मात्र कुछ ही यूजर्स के लिए पेश किया है। असल में यह सभी रोमिंग प्लान हैं और उन जियो यूजर्स के लिए योग्य हैं जो कतर, सऊदी अरब और यूएई की यात्रा करना चाहते हैं, या करने जा रहे हैं। ये रोमिंग प्लान 1122 रुपये की कीमत से शुरू होकर 6799 रुपये तक जाते हैं। यहाँ हम आपको इन सभी प्लांस के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाली है, हालांकि कंपनी ने अपने इस कदम को FIFA World Cup से ठीक पहले उठाया है। 

Jio ने FIFA World Cup से पहले लॉन्च किए धांसू प्लान

जियो का कहना है कि उसने ये रोमिंग प्लान फुटबॉल वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च किए हैं। इसलिए, यदि आप कतर, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो Jio अब आपके लिए पांच रोमिंग प्लान लेकर आ गया है। इन पांच प्लांस की कीमत कुछ इस प्रकार है: 1,122 रुपये, 1,599 रुपये, 3,999 रुपये, 5,122 रुपये और 6,799 रुपये है। आइए अब नजर डालते हैं कि आखिर इन प्लांस में आपको कैसे बेनेफिट मिल रहे हैं। 

Jio का 1,122 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 1GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है, यह प्लान 5 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

Jio का 1599 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान

इस प्लान में आपको 150 मिनट तक की आउटगोइंग और इनकमिंग कॉल मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 1GB डेटा भी मिलता है, साथ ही इस प्लान में आपको 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिन की है। 

Jio का 3,999 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान

इस प्लान में आपको 250 मिनट की आउटगोइंग और 250 मिनट की इनकमिंग मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में भी आपको 100 SMS दिए जा रहे हैं, इस प्लान में आपको 3GB डेटा मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। 

Jio का 5,122 रुपये की कीमत में आने वाला धांसू प्लान

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 5GB डेटा दिया जा रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 21 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है। 

Jio का 6,799 रुपये की कीमत में आने वाला धांसू प्लान

इस प्लान में आपको 500 मिनट की आउटगोइंग और फ्री इनकमिंग मिल रही है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 5GB डेटा के साथ 100 SMS भी मिल रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिन की है। 

यह प्लांस कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हैं, और आप इन प्लांस को बड़ी ही आसानी से Jio Website का इस्तेमाल करके खरीद सकते हैं। या आप इन्हें PhonePe के अलावा GPay और अन्य थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म्स पर जाकर भी खरीद सकते हैं। 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :