iPhone के इस नए फीचर का मज़ा Android Phones पर दे रहे ये App, यूजर्स को आ रहे बेहद पसंद

iPhone के इस नए फीचर का मज़ा Android Phones पर दे रहे ये App, यूजर्स को आ रहे बेहद पसंद
HIGHLIGHTS

दस लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप 'डायनेमिकस्पॉट' डाउनलोड किया है जो एंड्रॉइड यूजर्स के लिए आईफोन 14 प्रो की डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर्स प्रदान करता है।

ऐप डेवलपर जावोमो के अनुसार, डायनमिकस्पॉट यूजर्स को एक डायन्ेामिक आइलैंड मिनी मल्टीटास्किंग फीचर देता है।

जिससे हालिया सूचनाओं या फोन की स्थिति में बदलाव को एक्सेस करना आसान हो जाता है।

दस लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप 'डायनेमिकस्पॉट' डाउनलोड किया है जो एंड्रॉइड यूजर्स के लिए आईफोन 14 प्रो की डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर्स प्रदान करता है। ऐप डेवलपर जावोमो के अनुसार, डायनमिकस्पॉट यूजर्स को एक डायन्ेामिक आइलैंड मिनी मल्टीटास्किंग फीचर देता है, जिससे हालिया सूचनाओं या फोन की स्थिति में बदलाव को एक्सेस करना आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

कंपनी ने गूगल प्ले पर उल्लेख किया, "चूंकि डायनेमिकस्पॉट एंड्रॉइड की अधिसूचना प्रणाली का उपयोग करता है, यह लगभग सभी ऐप्स जैसे मैसेजिंग अधिसूचना, टाइमर ऐप्स और यहां तक कि संगीत ऐप्स के साथ भी संगत है!"

ऐप को मैसेजिंग, म्यूजिक और टाइमर ऐप सहित लगभग किसी भी एंड्रॉइड ऐप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। उपयोगकर्ता इंटरैक्शन सेटिंग्स को बदलकर और डायनेमिकस्पॉट पॉपअप को कब दिखाना या छिपाना है, यह चुनकर भी ऐप को कस्टमाइज कर सकते हैं।

iPhone 14 Pro like feature in android phones

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

इस बीच, 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स पर डायनेमिक आइलैंड फीचर में एक ऐसा डिजाइन है जो हार्डवेयर और सॉ़फ्टवेयर के बीच की रेखा को मिश्रित करता है, जो महत्वपूर्ण अलर्ट, नोटिफिकेशन और गतिविधियों को दिखाने के लिए रीयल-टाइम में अनुकूलित होता है।

मैप्स, संगीत या टाइमर जैसी चल रही पृष्ठभूमि गतिविधियां दृश्यमान और इंटरैक्टिव रहती हैं, और आईओएस 16 में थर्ड-पार्टी ऐप्स जो स्पोर्ट्स स्कोर और लाइव गतिविधियों के साथ राइड-शेयरिंग जैसी जानकारी प्रदान करते हैं, डायनेमिक आइलैंड का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo