डीटलप्रो ने कोविड-19 संकट से निपटने के लिए 799 रुपए में ऑक्सीमीटर लॉन्च किया

डीटलप्रो ने कोविड-19 संकट से निपटने के लिए 799 रुपए में ऑक्सीमीटर लॉन्च किया

कोविड-19 संकट के इस दौर में अंगुलियों पर लगने वाला पल्स ऑक्सीमीटर अपरिहार्य आवश्यकता हो गया है और इस जरूरत को देखते हुए डीटल  के हेल्थ और हाइजिन वर्टिकल डीटलप्रो ने आज 799 रुपए + GST की दर पर अपना ऑक्सीमीटर लॉन्च करने की घोषणा की। पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है और ऐसे में ऑक्सीजन और ऑक्सीजन उपकरणों की कमी से जूझ रहे देशवासियों की मदद करने के लिए डीटल ने रियायती दरों पर ऑक्सीमीटर की पेशकश की है। कोविड-19 महामारी के बिगड़ने पर हाल ही में माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑक्सीजन संबंधित उपकरणों पर 3 महीने के लिए बेसिक कस्टम ड्यूटी और हेल्थ सेस की छूट की घोषमा की है।  

चूंकि, पूरा देश कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में है, इसलिए एक्टिव कोविड-19 केसेस की संख्या लगातार बढ़ रही है। अधिकांश लोग घर में ही आइसोलेट हैं और हर घर में नियमित रूप से ऑक्सीजन को मॉनिटर करना बेहद जरूरी हो गया है। दहशत में लोग भरोसेमंद और सस्ते मेडिकल उपकरण तलाश रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने आगे बढ़कर आज सबसे सस्ते ऑक्समीटर को लॉन्च करने की पहल की है।

डीटल  का ऑक्सीमीटर ऑल डिजिटल टेक्नोलॉजी पर आधारित है। इसका उद्देश्य फंक्शनल ऑक्सीजन सेचुरेशन के गैर-इनवेसिव मेजरमेंट के लिए है। कंज्यूमर ऑक्समीटर के ट्रेड और बल्क ऑर्डर www.detel-india.com  और www.b2badda.com  से खरीद सकते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo