कोरोना के बढ़ते केसेस पर डीटल फाउंडेशन की ओर से डीटलप्रो प्रोडक्ट के साथ फ्री मेडिकल सलाह की पेशकश

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 11 May 2021
HIGHLIGHTS
  • डीटल के हेल्थ और हाइजिन वर्टिकल डीटल और डीटलप्रो की सीएसआर शाखा डीटल फाउंडेशन ने भारत की प्रमुख असिस्टेंस कंपनियों में से एक ग्लोबल एश्योर के साथ मिलकर महामारी के बीच डीटलप्रो ग्राहकों के लिए 24×7 फ्री ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन की पेशकश की है

  • वायरस के प्रकोप ने लोगों को बिना एमरजेंसी वाले मुद्दों पर अस्पतालों तक जाना और डॉक्टरों से मिलना मुश्किल बना दिया है

  • इससे मेडिकल कंसल्टेशन पर उन्हें भारी-भरकम खर्च करना पड़ रहा है। इस मेडिकल सर्विस की पेशकश कर डीटल फाउंडेशन का लक्ष्य रोगियों को उनकी बिना इमरजेंसी वाली मेडिकल जरूरतों के लिए दूर से ही फ्री में डॉक्टरों से जुड़ने में मदद करना है

कोरोना के बढ़ते केसेस पर डीटल  फाउंडेशन की ओर से डीटलप्रो  प्रोडक्ट के साथ फ्री मेडिकल सलाह की पेशकश
कोरोना के बढ़ते केसेस पर डीटल फाउंडेशन की ओर से डीटलप्रो प्रोडक्ट के साथ फ्री मेडिकल सलाह की पेशकश

डीटल  के हेल्थ और हाइजिन वर्टिकल डीटल और डीटलप्रो की सीएसआर शाखा डीटल  फाउंडेशन ने भारत की प्रमुख असिस्टेंस कंपनियों में से एक ग्लोबल एश्योर के साथ मिलकर महामारी के बीच डीटलप्रो ग्राहकों के लिए 24×7 फ्री ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन की पेशकश की है।  

वायरस के प्रकोप ने लोगों को बिना एमरजेंसी वाले मुद्दों पर अस्पतालों तक जाना और डॉक्टरों से मिलना मुश्किल बना दिया है। इससे मेडिकल कंसल्टेशन पर उन्हें भारी-भरकम खर्च करना पड़ रहा है। इस मेडिकल सर्विस की पेशकश कर डीटल फाउंडेशन का लक्ष्य रोगियों को उनकी बिना इमरजेंसी वाली मेडिकल जरूरतों के लिए दूर से ही फ्री में डॉक्टरों से जुड़ने में मदद करना है। इसके साथ फाउंडेशन https://detel-india.com/ से किसी भी हेल्थकेयर प्रोडक्ट की खरीद पर परिवार के 4 सदस्यों को 2 मुफ्त डॉक्टर कंसल्टेशन प्रदान कर रहा है।

ग्लोबल एश्योर ऐप मरीजों को नाम और विशेषज्ञता के आधार पर डॉक्टरों का चयन करने और परामर्श के उद्देश्य का उल्लेख करने की अनुमति देता है। यह ऐप रोगियों को डॉक्टरों के साथ वीडियो / ऑडियो बेस्ड बातचीत में सक्षम बनाता है। इसके माध्यम से मरीज आसानी से किसी भी समय घर से जनरल फिजिशियन, स्त्री रोग विशेषज्ञ, खांसी और बुखार, चाइल्ड स्पेशलिस्ट, होम्योपैथी, कार्डियोलॉजिस्ट, आंखों के डॉक्टर, डाइटीशियन, सेक्सोलॉजिस्ट और डायबेटोलॉजिस्ट से सलाह ले सकते हैं।

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए डीटल फाउंडेशन की संस्थापक श्रीमती गितिका भाटिया ने कहा, “हम कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में देश के साथ एकजुट हैं। हम ग्लोबल एश्योर के साथ मिलकर फ्री मेडिकल कंसल्टेशन प्रदान करने की पहल के लिए प्रसन्न हैं जो हमें अधिक लोगों तक पहुंचने और उन्हें खुश व स्वस्थ बनाने में मदद करेगा और हम पहले अधिक जीवनों को करीब से छू सकेंगे। उच्च अनुभवी डॉक्टरों के साथ हमें देशभर में लाखों लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने पर गर्व है। हम जो भी संभव है वह सब करने को प्रतिबद्ध हैं, और सभी को 24*7 गुणवत्ता देखभाल तक निर्बाध पहुंच प्रदान करते हैं।” 

ग्लोबल एश्योर ने कहा, “हम ग्लोबल एश्योर में डेटेलप्रो के साथ सहयोग करके बेहद खुश हैं। हमारी सेवाएं सकारात्मक परिणाम देने में सक्षम होंगी और बड़े पैमाने पर लोगों को राहत प्रदान करेंगी। तकनीक से संचालित ऐप को डिज़ाइन कर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि नागरिकों को इस अनिश्चित समय में उच्च गुणवत्ता वाले देखभाल तक पहुंच प्राप्त हो।”

डीटलप्रो ने डेटेल ऑक्सी-10 पल्स ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, मास्क, ब्लड प्रेशर मशीन, और सबसे किफायती कीमत पर कीटाणुनाशक स्प्रे से नागरिकों को बेहतर और सस्ती हेल्थकेयर उपकरण प्रदान करने के लिए स्वास्थ्यप्रद प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज लॉन्च की है। अस्पताल के नियमित दौरे की दिक्कतें, खासकर वरिष्ठ नागरिकों को परेशानियों से बचाने के लिए कंपनी ने कंपनी ने फास्ट हेल्थकेयर सर्विसेस प्रदान कर एक कदम आगे बढ़ाया है।  

Press Release
Press Release

Email Email Press Release

Web Title: Detel Foundation offers free medical consultation on every DetelPro products as COVID cases rises
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status