Install App Install App

जमकर बिक रहा है Jio का ये सबसे सस्ता रिचार्ज, कंपनी ने नहीं बढ़ाई कीमत, Vi-Airtel के लिए है बड़ी मुसीबत

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Dec 2021
HIGHLIGHTS
  • क्या आप जानते हैं JioPhones के लिए आज सबसे सस्ता Recharge Plan कौन सा है?

  • मात्र 75 रुपये की कीमत में Jio एक बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान दे रहा है

  • इस रिचार्ज में मिलने वाले लाभ कुछ बदलें हैं लेकिन कीमत जियो की ओर से नहीं बढ़ाई गई है

जमकर बिक रहा है Jio का ये सबसे सस्ता रिचार्ज, कंपनी ने नहीं बढ़ाई कीमत, Vi-Airtel के लिए है बड़ी मुसीबत
जमकर बिक रहा है Jio का ये सबसे सस्ता रिचार्ज, कंपनी ने नहीं बढ़ाई कीमत, Vi-Airtel के लिए है बड़ी मुसीबत

Jio Cheapest Recharte Plan Ever: Jio ने अपने 75 रुपये की कीमत (Price Hike) में आने वाले JioPhone Plan की कीमत (Price Hike) नहीं बढ़ाई है, हालांकि कहा जा रहा था कि 1 दिसम्बर से जियो (Jio) के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के दाम 91 रुपये हो जाने वाले थे। अगर हम जियो (Jio) की वेबसाइट पर जाकर इस प्लान (Plan) को खोजते हैं तो आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) अभी भी 75 रुपये की कीमत (Price Hike) में ही यहाँ नजर आ रहा है। असल कोई भी इस बात का कारण नहीं जानते है लेकिन आपको एक बार फिर से बात देते है कि कंपनी ने यानि Jio ने अपने JioPhone Plan जो 75 रुपये की कीमत (Price Hike) में इस श्रेणी का सबसे सस्ता प्लान (Plan) कहा जा रहा था वह महंगा नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

क्या मिल रहा है 75 रुपये की कीमत (Price Hike) में आने वाले Recharge Plan में

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में यूजर्स को 23 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, इसके अलावा यह प्लान (Plan) आपको 50SMS भी ऑफर करता है, इतना ही नहीं इस जियो (Jio) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको कंपनी की ओर से अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का लाभ भी मिल रहा है। हालांकि इतने पर ही इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ खत्म नहीं होते हैं।

आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) में आपको 100MB डेटा (Data) प्रतिदिन के तौर पर दिया जा रहा है, हालांकि आपको इसके अलावा 200MB डेटा (Data) फ्री में भी दिया जा रहा है। अब अगर हम इस प्लान (Plan) में मिलने वाले डेटा (Data) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में कुल 2.5GB डेटा (Data) मिल रहा है। हालांकि अगर आप इस डेटा (Data) को खत्म कर लेते हैं, यानि अगर आप डेली डेटा (Data) लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको बात देते है कि इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

क्या मिल रहा था JioPhone के 75 रुपये वाले प्लान (Plan) में

अगर हम अभी तक की चर्चा करें तो इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) दी जा रही थी, जो अब 23 दिन मात्र कर दी गई है। इसके अलावा प्लान (Plan) आपको 3GB डेटा (Data) भी ऑफर कर रहा था, हालांकि अब इसमें आपको मात्र 2.5GB डेटा (Data) ही दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको पहले भी जियो (Jio) ऐप्स का एक्सेस फ्री में मिल रहा था, वह ऐसा ही अभी भी मिल रहा है, साथ ही 50SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का लाभ आपको इस प्लान (Plan) में अभी भी मिल रहा है।

इसका मतलब है कि प्लान (Plan) में कीमत (Price Hike) में बदलाव बेशक न हुआ हो लेकिन इस रिचार्ज (Recharge) में मिलने वाले कुछ लाभ कम कर दिए हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि इस प्लान (Plan) को आप अभी भी उसी कीमत (Price Hike) में इस्तेमाल कर सकते हैं, जितनी कीमत (Price Hike) में इस्तेमाल कर रहे थे, यानि इसकी कीमत (Price Hike) को Jio ने बढ़ाया नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Redmi 10 2022 के रैम और स्टोरेज वेरिएंट आए सामने, FCC सर्टिफिकेशन साइट से हुई पुष्टि

नोट: रिलायंस जियो के सभी रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: Cheapest Recharge Plan Jio
Tags:
jio phone plan jio new plan 2021 jio rs 75 plan jio jio phone jio phone plan 2021
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status