BSNL के सबसे सस्ते प्लान, कीमत मात्र 18 रुपये से शुरू

BSNL के सबसे सस्ते प्लान, कीमत मात्र 18 रुपये से शुरू
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) देश का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है।

बीएसएनएल के 29 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है ताकि आप किसी भी लोकल और नेशनल कॉल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकें।

बीएसएनएल का 18 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को 2 दिन की वैलिडिटी देता है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) देश का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है। कंपनी को अपने सस्ते प्रीपेड प्लान्स की वजह से Jio, Airtel और Vodafone Idea को कड़ी टक्कर देने का भी मौका मिलता है, यानि BSNL की ओर से अपने सस्ते प्लांस के साथ Airtel-Jio-Vi के सभी प्लांस को टक्कर दी जा रही है। अगर आप अपने लिए सस्ते बीएसएनएल प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपके लिए बीएसएनएल के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के इन सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में पूरी पूरी डिटेल्स।

यह भी पढ़ें: बड़ी डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Smart Band 7

बीएसएनएल 87 रुपये का प्लान (BSNL ka 87 rupaye ka pla)

बीएसएनएल के इस प्लान के साथ कंपनी 14 दिनों की वैलिडिटी देती है, इस प्लान के साथ मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स यूजर्स को 14 दिनों तक मिलेंगे। इस प्लान के साथ कंपनी आपको रोजाना 1GB हाई-स्पीड डेटा देती है, लेकिन ऐसे में यह प्लान आपको कुल 14GB डेटा देगा। डेटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। 

BSNL Plan sabse sasta

बीएसएनएल 29 रुपये का प्लान (BSNL ka 29 rupaye wala plan)

बीएसएनएल के 29 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है ताकि आप किसी भी लोकल और नेशनल कॉल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकें। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 1GB हाई स्पीड डेटा ही मिलेगा। साथ ही बीएसएनएल का यह प्लान 5 दिनों के लिए वैलिड होगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक सेल, 27 जून तक इन फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

बीएसएनएल प्रीपेड प्लान 18 रुपये की कीमत में (BSNL ka 18 rupaye wala plan)

बीएसएनएल का 18 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को 2 दिन की वैलिडिटी देता है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कुल 2GB डेटा मिलेगा। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo