आसुस लोलीफ़्लैश और अन्य एक्सेसरीज अब भारत में उपलब्ध

आसुस लोलीफ़्लैश और अन्य एक्सेसरीज अब भारत में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आसुस जेनइयर और लोलीफ़्लैश एक्सेसरीज अब भारत में भी उपलब्ध हो गई है. आसुस लोलीफ़्लैश की कीमत Rs. 899 रखी गई है, जबकि आसुस जेनइयर की कीमत Rs. 699 है.

आसुस जेनइयर और लोलीफ़्लैश एक्सेसरीज को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत में भी उपलब्ध हो गई है. इनकी कीमतों के बारे में कंपनी ने अप्रैल में ही बता दिया था लेकिन अब इन सबकी कीमतों में Rs. 100 का इजाफा किया गया है.

आसुस लोलीफ़्लैश की कीमत Rs. 899 रखी गई है, यह एक ड्यूल-टोन LED टोर्च है इसकी शेप लोलीपॉप की तरह है और यह एक ‘फिल-इन’ लाइट की तरह काम करती है. लोलीफ़्लैश 5 रंगों में उपलब्ध है जैसे- ब्लैक, ब्लू, रेड, वाइट और येलो. लोलीफ़्लैश में 3.7V 65mAh की बैटरी दी गई है जो कि 3 घंटों तक काम करती है.

अगर आसुस जेनइयर की बात करें तो इसकी कीमत Rs. 699 रखी गई है, यह बेसिक मॉडल है और इसका डिज़ाइन ट्रांसमिशन-ट्यूब जैसा है. इसमें आसुस सोनिक मास्टर 2.0 ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है और यह स्पेशल डंपिंग सिस्टम के साथ आता है. लोलीफ़्लैश और जेनइयर दोनों ही आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और इ-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध है.

गौरतलब हो कि, हाल ही में आयोजित IFA 2015 के दौरान आसुस ने जेनवॉच 2 स्मार्टवॉच को पेश किया था. कंपनी अक्टूबर में जेनवॉच 2 की बिक्री शुरु करेगी. इसके बड़े वर्जन की कीमत Rs. 11, 100 (EUR 149) और छोटे वर्जन की कीमत Rs. 12,600 (EUR 169) होगी. यह स्मार्टवाच कई रंगों में उपलब्ध होगी. 

इमेज सोर्स: 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo